Advertisement

Haryana : बाइक सवार तीन शूटर्स ने की JJP नेता की गोली मारकर हत्या

Big news of Hisar
Share
Advertisement

Big news of Hisar :  हरियाणा के हिसार में बदमाशों ने दिन दहाड़े एक दुस्साहिक वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने जेजेपी नेता और मोटरसाइकिल शोरूम के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या से इलाके में सनसनी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Advertisement

बताया गया कि हिसार के हांसी में रविंद्र सैनी का मोटरसाइकिल का शोरूम है. रविंद्र सेनी JJP(जननायक जनता पार्टी) से भी जुड़े हुए थे. बुधवार शाम बाइक पर सवार होकर तीन लोग आए और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. वारदात के दौरान रविंद्र सैनी के साथ रहने वाला गनमैन शोरूम पर मौजूद था. वह इस दौरान रविंद्र के साथ नहीं था. वह गनमैन को शोरूम पर छोड़कर किसी काम से बाहर गए हुए थे.

इसी दौरान घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से रविंद्र जमीन पर गिर पड़े. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गए. आसपास के लोगों ने रविंद्र सैनी को संभाला. पुलिस को सूचना दी. इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने सैनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपियों की तलाश जारी है. जगह-जगह चैकिंग की जा रही है.

यह भी पढ़ें : Bihar : भवन निर्माण विभाग ने LJP(R) को अलॉट किया बंगला, अब तक था RLJP के पास

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *