Advertisement

झाझा में केंद्रीय विद्यालय का उद्घाटन गौरवान्वित करने वाला अवसर- चिराग पासवान

KV in Jhajha

KV in Jhajha

Share
Advertisement

KV in Jhajha: जमुई सांसद चिराग पासवान मंगलवार को अपने लोकसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां वे अपने लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत झाझा में केंद्रीय विद्यालय के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए। इस मौके पर चिराग पासवान ने कहा आज अपनी कर्मभूमि जमुई में 19.76 करोड़ की लागत से केंद्रीय विद्यालय का विधिवत उद्घाटन कर एक सुखद अनुभूति हो रही है।

Advertisement

उपस्थित लोगों को किया संबोधित

उन्होंने इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा, इस ऐतिहासिक अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े और हम सभी का मार्गदर्शन किया। यह मुझे और जमुई वासियों को गौरवान्वित करने वाला अवसर है।

‘जमुई के विकास के लिए आजीवन संकल्पित’

उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि जमुई के लोगों की वर्षों से लंबित मांग पूरी करने का सौभाग्य मुझे मिला। मैंने ही केंद्रीय विद्यालय का शिलान्यास किया था और आज मुझे ही जमुई की जनता को इसे समर्पित करने का अवसर मिला। यह संभव भी आप सभी के आशीर्वाद से ही हो सका है। अब जमुई के बच्चों को आधुनिक और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उनके शहर में ही मिल सकेगी। जमुई के विकास और यहां के बच्चों का भविष्य संवारने के लिए मैं आजीवन प्रयत्नशील रहने को संकल्पित हूं।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: भाजपा एनआरआई सेल का ‘द मोदी कॉन्क्लेव’ पटना में, विदेशों में भी होगा प्रसारण

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें