Advertisement

BJP ने ‘क्रैश न हो जाए जेट’ वाले मामले को लेकर TMC सांसद पर साधा निशाना, जानें क्या है मामला

BJP targets TMC MP on 'jet should not crash' issue, know what is the matter
Share

BJP

Advertisement

शनीवार 25 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी(BJP ) ने लड़ाकू विमान तेजस में उड़ान भरी आपको बता दें कि भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के अनुसार, यह पहली बार है जब किसी भारतीय पीएम ने विमान से उड़ान भरी थी। वहीं पीएम के तेजस उड़ानको लेकर विपक्षी पार्टियों द्वारा जमकर हमला होना शुरु हुआ था।

Advertisement

बीजेपी प्रवक्ता ने किया पलटवार

हाल ही में पीएम के तेजस उड़ान को लेकर TMC सांसद ने उनपर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे थोड़ा डर लग रहा है. देश में पीएम नरेंद्र मोदी थे तो इसरो फेल हो गया. अभिनेत्री कंगना रनौत पीएम मोदी से मिलीं तो उनकी फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई. किक्रेटर विराट कोहली ने नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाया तो लगातार 3 साल तक उनका शतक नहीं बना. विश्व कप में लगातार 10 मैच जीतने के बाद भारत हार गई क्योंकि पीएम मोदी स्टेडियम में गए. मुझे डर है कि  तेजस क्रैश ना हो जाए। अब उनके इसी बयान को लेकर भापजा पार्टी से शहजाद पूनेवाला ने इस बयान पर पलटवार किया है।

टीएमसी सांसद का किया पलटवार

सोमवार 27 नंवबर को टीएमसी सांसद के बयान का भाजपा पार्टी की ओर से पलटवार करते हुए कहा गया कि ”पीएम मोदी और बीजेपी से नफरत करते-करते आप लोग भारत की वायु सेना से नफरत करने लगे है. आप तेजस के क्रैश होने की कामना करते लगे. सीएम ममता बनर्जी आपमें राष्ट्र भक्ति का थोड़ा सा भी अंश हे तो शांतनु सेन को पार्टी और सांसदी से तुरंत बर्खास्त करना चाहिए. शांतनु कह रहे हैं कि प्लेन ही क्रैश हो जाए. इससे सेना और वायु सेना को नुकसान होगा. जो कामना पाकिस्तान और चीन करते होंगे वो ये कर रहे हैं।”

यह भी पढ़े: Healthy Juice For Bones सर्दियों में यह जूस देंगे चमत्कारी फल, हड्डियां होंगी मजबूत

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *