Advertisement

Cricket News: Super Kings के खिलाड़ियों ने की ऐसी तूफानी बल्लेबाजी, सिर्फ 34 गेंदों में ही खत्म कर दिया मैच

MI Cape Town vs Joburg Super Kings detail news in hindi

MI Cape Town vs Joburg Super Kings detail news in hindi

Share
Advertisement

Cricket News: SA20 लीग में किंग्स सुपर किंग्स की टीम ने के खिलाड़ियों ने ऐसी तूफानी बल्लेबाजी किया की सिर्फ 34 गेंदों में ही खत्म मैच खत्म कर दिया। बता दें, कि जोबर्ग सुपर किंग्स सुपर किंग्स की टीम ने एमआई केपटाउन को 10 विकेट से हरा दिया है। और इस मैच में Cricket News जोबर्ग सुपर किंग्स के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने कमाल का प्रदर्शन किया।

Advertisement

हालांकि सुपर किंग्स के कप्तान डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। और जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम को जीतने के लिए 8 ओवर में 98 रनों का टारगेट मिला, जिसे सुपर किंग्स ने सिर्फ 34 गेंदों में ही हासिल कर लिया।

खराब मौसम की वजह से 8-8 ओवर का हुआ मैच

वहीं एमआई केपटाउन की टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी। तब 6 ओवर के बाद केपटाउन की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 43 रन बना लिए थे। फिर इसके बाद बारिश आई गई। और तब अंपायर्स ने फैसला लिया कि मैच 8-8 ओवर्स का होगा।

यह भी पढ़ें https://hindikhabar.com/politics/ghulam-nabi-azad-on-bharat-jodo-nyay-yatra-detail-news-in-hindi/

जिसके बाद से केपटाउन की टीम के बल्लेबाजों ने बाकी बचे 2 ओवर्स में 37 रन बना दिए। कीरोन पोलार्ड 10 गेंदों में 33 रन बनाकर नॉट आउट रहे। वहीं डकवर्थ लुईस नियम की वजह से जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम को 8 ओवर में 98 रनों का टारगेट मिला।

डु प्लेसिस ने किया धमाकेदार बल्लेबाजी

बता दें, कि 8 ओवर में 98 रन बनाना किसी भी टीम कि लिए आसान नहीं है। तब सभी को लग रहा था कि एमआई केपटाउन की टीम आसानी से ये मुकाबला जीत जाएगी। लेकिन इसके बाद जोबर्ग सुपर किंग्स की तरफ से फॉफ डु प्लेसिस और लुईस डु प्लॉय ने कमाल की बल्लेबाजी की। और इन दोनों खिलाड़ियों ने मैदान पर आते ही रनों की बरसात कर दी। डु प्लेसिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नमूना पेश किया।

उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों में ही 50 रन बना दिए, जिसमें 5 चौके और तीन छक्के शामिल थे। इसके बाद लुईस डु प्लॉय ने 14 गेंदों में 41 रन बनाए। इन दोनों खिलाड़ियों की धमाकेदार बल्लेबाजी की वजह से ही जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम ने सिर्फ 5.4 ओवर में ही टारगेट हासिल किया। यानी 34 गेंदों में ही 98 रन बनाकर मैच जीत लिया। डु प्लेसिस को बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

एमआई केपटाउन के गेंदबाज रहे फ्लॉप

बता दें, कि एमआई केपटाउन की तरफ से सभी गेंदबाज बहुत ही महंगे साबित हुए। और कोई भी प्लेयर दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाया। वहीं कैगिसो रबाडा बहुत ही मंहगे साबित हुए। उन्होंने अपने दो ओवर में 38 रन खर्च कर दिए। सैम करेन ने एक ओवर में 13 रन, नुवान थुसारा ने 1 ओवर में 18 रन लुटाए। इन खिलाड़ियों की खराब गेंदबाजी की वजह से ही एमआई केपटाउन को हार का सामना करना पड़ा।

Hindi Khaber App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *