Advertisement

Senthil Kumar Remark सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का पलटवार, हार के बाद भी अहंकार कम नहीं हुआ

Senthil Kumar Remark aurag thakur react on senthil kumar statement news in hindi
Share

Senthil Kumar Remark

Advertisement

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव अभी हाल ही में खत्म हुए हैं। वहीं चुनवी नतीजों के बाद एक बार फिर सियासी पारा (Senthil Kumar Remark Row) हाई हो गया है। आपको बता दें कि मंगलवार (05 दिंसबर) को डीएमके सांसद सेंथिल कुमार ने हिंदी पट्टी के राज्यों को लेकर विवादित बयान देते हुए सरकार की तुलना गौमूत्र से की है। वहीं अब इसी मामले को लेकर सियासी पारा काफी हाई हो गया है।

Advertisement

अनुराग ठाुकर ने दी प्रतिक्रिया

वहीं इस मामले में अब केंद्रिय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विपक्ष पर हमला किया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होनें कहा कि  “इनके होंठ क्यों सिल गए हैं. ऐसे बयानों पर चुप्पी क्यों है. ईवीएम के अलावा ये भारत की संस्कृति को भी मिटाने की साजिश रच रहे हैं. अमेठी की हार के बाद राहुल गांधी ने वायनाड में उत्तर भारतीयों को नीचा दिखाया था. इनकी तो सोच ही हिंदू, हिंदी और सनातनियों को नीचा दिखाने की रही है.”

अहंकार कम नहीं हुआ है

अपनी बात को आगे रखते हुए मंत्री जी ने कहा कि “कांग्रेस और उसके गठबंधन के साथी दलों का हार के बाद भी अंहकार कम नहीं हुआ है। राहुल गांधी बताएं कि आपकी भारत जोड़ो यात्रा में जोड़ने का काम किया गया था या तोड़ने का? जिस व्यक्ति को आप तेलंगाना का सीएम बनाने जा रहे हैं, उन्होंने तो कहा था कि तेलंगाना का डीएनए बिहार के डीएनए से बेहतर है। कभी आप जातिवाद फैलाते हैं तो कभी क्षेत्रवाद.”

दरअसल चुनावी हार के बाद से ही राहुल गांधी को लेकर काफी सवाल किए जा रहें है। कहा जा रहा है कि भारी हार के बाद राहुल गांंधी नदारत हो गए।

वहीं इस पर अनुराग ठाकुर ने सवाल करते हुए कहा कि “जिस तरह के बयान गठबंधन के लोग दे रहे हैं उस पर राहुल गांधी ने चुप्पी क्यों साध रखी है. कन्हैयालाल का सिर काट लिया गया उस पर भी राहुल गांधी ने चुप्पी साधी हुई थी.”

क्या था विवादित बया

बात करें बीते दिन सेंथिल कुमार के बयान की तो बता दें कि शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक 2023 और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक 2023 पर बहस चल रही थी। इसी बहस पर बयान जारी करते हुए सेंथिल कुमार ने कहा कि “केंद्र शासित प्रदेश हमेशा राज्य बनाना चाहते हैं, लेकिन ये पहला मामला है जहां पर एक राज्य केंद्र शासित प्रदेश बन गया. बीजेपी ने हाल ही में कई राज्यों में चुनाव जीते. जब उन्हें लगता है कि वो किसी राज्य में चुनाव नहीं जीत सकते तो वो केंद्र शासित प्रदेश बना देती है।

उन्होनें आगे कहा कि इसलिए देश में बीजेपी और उनके लोगों को यह सोचना चाहिए कि बीजेपी की ताकत मुख्य रूप से हिंदी राज्यों में और इन्हें हम आप तौर पर गोमूत्र राज्य कहते हैं, वहां चुनाव जीतना है।

यह भी पढ़े:Viral Video इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ से होता है ग्राहकों का स्वागत!, थप्पड़ खाने के लोग देते है पैसे, वीडियो हो रहा वायरल

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *