बाबा निराला के आश्रम में एक बार फिर से सुनाई देगी जपनाम की आवाज, जानें कब रिलीज होगी ‘Aashram 3’

‘Aashram 3’ Trailer Out: दर्शकों की मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर जारी हो गया है। एकबार फिर से बॉलीवुड के फेमस अभिनेता बॉबी देओल बाबा निराला बनकर एक बार फिर से सभी दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। ऐसे में आज ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी हो गया हैं। पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के तीसरे पार्ट में बॉबी देओल (Bobby Deol) पहले से भी ज्यादा खतरनाक रुप में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन में लोगों ने काशीपुर वाले बाबा के क्राइम के बारे में देखा गया था। ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर महज कुछ घंटों के अंदर ही 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देख लिया हैं। बता दें इस वेब सीरीज को प्रकाश झा ने निर्देशित किया है। आइए जानते है कैसी है बाबा निराला की ये Aashram 3 (आश्रम 3)..

कैसा है ‘Aashram 3’ का ट्रेलर?

ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि बाबा निराला अपने काले मनसूबों के साथ फिर से आ गया है। आश्रम में एकबार फिर से जपनाम की आवाज सुनाई देने को मिलेगा। उसके साथ ही बाबा निराला अपने आश्रम की अंधेर नगरी से फिर से अपने जुल्म की दिवार को मजबूत करते हुए नजर आएंगे। बता दें ‘Aashram 3’ का ट्रेलर काफी बेहतरीन है और सोशल मीडिया यूजर्स इसपर अच्छा रिस्पॉन्स भी दे रहे है। ‘आश्रम 3’ में एक बार फिर से बॉबी देओल अपने  बाबा निराला के किरदार में नजर आ रहे हैं।

बाबा निराला इस बार और भी ज्यादा शक्तिशाली और चालाक नजर आ रहा है। इस बार सिर्फ बाबा का चोला ओढे़ नही बल्कि कलयुग का भगवान बनकर सभी भक्तों के आस्था से खिलवाड़ करता हुआ दिखाई देगा। बता दें आश्रम 3 के सीजन का नाम ‘Ek Badnaam…Aashram 3’ रखा गया हैं। ये वेब सीरीज 3 जून 2022 से MX Original सीरीज के सभी एपिसोड MX Player पर  बिल्कुल मुफ्त में स्ट्रीम किए जाएंगे।

‘Aashram 3’ के किरदार

इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा,तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.