Advertisement

‘Rockey Aur Rani’ की सक्सेस पर Kangana ने उठाए सवाल, Karan Johar पर तंज कसते हुए बोलीं – वो पैसे फेंककर कुछ भी..

कंगना ने साधा करण जौहर पर निशाना

कंगना ने साधा करण जौहर पर निशाना

Share
Advertisement

Kangana Ranaut On Karan Johar: बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सक्सेस को लेकर करण जौहर पर एक बार फिर निशाना साधा है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर कर पेड पीआर को लेकर तंज कसा है।

Advertisement

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rockey Aur Rani ki Prem Kahaani) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए अभी सिर्फ तीन दिन हुए हैं और ये 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के काफी नजदीक पहुंच गई है। वहीं बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रणवीर-आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता को लेकर करण जौहर पर एक बार फिर निशाना साधा है। कंगना ने अपने इंस्टा वीडियो पर दावा किया है कि करण जौहर पेड पीआर के जरिए अपनी फिल्मों के अच्छे रिव्यू छपवाते हैं।

कंगना ने पेड पीआर को लेकर करण जौहर पर साधा निशाना

हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट और स्टोरी शेयर की थी। जिसमें कंगना ने करण के पुराने बयान को पोस्ट किया था। जिसमें करण ने एक स्टूडेंट के सवाल पर जवाब में कहा था कि नंबर्स बदले जा सकते हैं और पैसे देकर कुछ भी बदलवाया जा सकता है। यहीं वीडियो कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, करण जौहर जी कह रहे हैं कि मैं पैसे फेंककर कुछ भी कर सकता हूं, मैं कोई भी प्रिस्पेशन बनवा सकता हूं.. क्या वे सिर्फ अपनी फिल्में हिट कराते हैं, क्या वे खुद का महिमामंडन करते हैं या दूसरों का निगेटिव पीआर रखते हैं और उनकी हिट फिल्मों को फ्लॉप भी कराते हैं।

कंगना ने बॉलीवुड पर भी साधा निशाना

कंगना ने कहा, घृणित काम करना कोई क्राइम नहीं है, बल्कि लोगों के परसेप्शन को बदलने के लिए सबसे अच्छे को खराब और खराब को अच्छा करना राक्षसी, दुष्ट और दुर्भावनापूर्ण है..हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक डूबते जहाज की तरह है, हमें इसकी जरूरत है. अपने भीतर गहराई से देखें और देखें कि हमारे अपने जहाज में छेद की वजह क्या है… आशा है कि बेहतर समझ आएगी, सही काम करने के लिए कभी देर नहीं होगी.”

इतना घमंड तो रावण को भी नहीं था

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण का पुराना वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “पेड पीआर की ग्लोरियसनेस… मैं कुछ भी लिखने के लिए पैसे खर्च कर सकता हूं… मैं कोई भी पेपर खरीद सकता हूं… इतना घमंड तो रावण को भी नहीं था।”

गौरतलब है कि इन दिनों करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। तीन दिन में ही फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बेहद करीब है। तो वहीं कंगना अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज की तैयारी कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone पर चढ़ा ‘रॉकी और रानी’ का खुमार, Ranveer को खुश करने के लिए किया झुमका गिरा पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *