Advertisement

Box Office Collection Day 1: थिएटर्स में भीड़ जुटाने में असफल रहीं ‘Bheed’

0
Share
Advertisement

Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर का लॉकडाउन ड्रामा 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। अनुभव सिन्हा द्वारा अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भीड़’ उस समय की कहानी है जब प्रवासी श्रमिक लॉकडाउन में फंसे हुए थे और निकलने की कोशिश कर रहे थे। फिल्म ‘भीड़’ ने न केवल कोविड महामारी के दर्द और संघर्ष को वापस याद दिलया, बल्कि समय को भारत के विभाजन के साथ जोड़ने के लिए फिल्म विवादों में फंस गई। प्रशंसकों और आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त करने के बाद भी, फिल्म ‘भीड़’ ने बेहद कम संख्या में ओपनिंग की है। हालांकि, आने वाले दिनों में इसकी और अच्छी कमाई की उम्मीद है।

Advertisement

भीड़ बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट –

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, “कलेक्शन के बारे में बात करे तो कुछ खास नहीं रहा फिल्म के बजट के अनुसार फिल्म की कमाई बहुत ज्यादा कम है। ट्रेलर देखने के बाद लगा था की शायद फिल्म भी शायनदार होने वाली है। फिल्म ब्लैक एंड व्हाइट रही पर बजट के मुकाबले कमाई उतनी अच्छी नही रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘भीड़’ ने पहले दिन भारत में सिर्फ 15 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही। 

फिल्म की स्टार कास्ट –
फिल्म ‘भीड़’ में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा है। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं। फिल्म 24 मार्च 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। 

ये भी पढ़ें: Shahrukh की पत्नी गौरी खान पर FIR दर्ज, पढ़ें पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *