अलीगढ़ में छेड़खानी के आरोपी युवक की पीटकर हत्या, गांव के ही परिवार पर हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ सरकार बेटियों की सुरक्षा को लेकर कई तरह के अभियान चलाए जा रहे है। तो वहीं प्रदेश में पुलिस प्रशासन भी इन अपराधिक मामलों को लेकर कड़े कदम भी उठा रही है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में छेड़खानी की भी आए दिन घटना सामने आती ही रहती है।

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग शख्स को अपनी पत्नी के बालों में कंघी करता देख भावुक हो गई बेटी, वीडियो हुआ वायरल

हालांकि अलीगढ़ में छेड़खानी के आरोपी युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद युवक का शव खेत में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के ही एक परिवार पर लगाया है। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार घटना थाना गंगीरी क्षेत्र के नगला हिमाचल इलाके की बताई जा रही है।

आरोपी की पीटकर कर दी गई हत्या

बता दें पूरी घटना अलीगढ़ के नगला हिमाचल की बताई जा रही है। जहां एक युवक का अर्धनग्न अवस्था में खेत में शव पड़ा मिला। जिसकी पहचान गांव के ही रजनेश के रूप में की गई। रजनीश गांव में ही मेहनत मजदूरी करता था और 16 जून को गांव की एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। जिसमें किशोरी ने 21 जून को रजनेश के खिलाफ थाना गंगीरी में मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से रजनीश फरार चल रहा था। वहीं सोमवार को रजनीश का शव गांव के ही रमेश के खेत में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

वारदात स्थल पर फॉरेंसिक टीम भी तथ्यों का संग्रह करने में जुटी है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि रजनीश दो दिन से गांव में नहीं आया था। रजनीश को हत्यारे पकड़ने के प्रयास में लगे थे। परिजनों ने बताया कि हत्यारे रजनीश को गांव में पकड़ के लाएं और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के ही राम रहीश और उनके परिजनों पर लगाया है। इस मामले में गंगीरी थाना प्रभारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें: CM योगी ने सामने रखा 100 दिनों का ‘रिपोर्ट कार्ड’, जानें 10 बड़े फैसले

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.