बुजुर्ग शख्स को अपनी पत्नी के बालों में कंघी करता देख भावुक हो गई बेटी, वीडियो हुआ वायरल

वो कहते है न प्यार कि ना कोई सीमा होती है ना कोई उम्र। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने इस कहवात को बिलकुल ही सच साबित कर दिया है। बता दें लोग आज कल प्यार इजहार और जताने के लिए क्या-क्या नहीं करते है। ठीक ऐसा ही कुछ एक बुजुर्ग दम्पति ने ऐसा किया जिसे देखकर लोगों ने कहा बस ‘ना प्यार कि कोई सीमा हो, ना किसी उम्र का बंधन’।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने सदन में हासिल किया विश्वास मत, समर्थन में पड़े 164 वोट

बता दें अक्सर सोशल मीडिया पर प्यार और स्नेह के पलों को कैद करने वाले वीडियो हमेशा देखने को मिलता है और वो लोगों को अच्छे भी लगते हैं। इसी के साथ ये वो वीडियो हैं जो अक्सर लोगों को इमोशनल भी कर देते हैं। ठीक इस वीडियो में देख सकते है कि जिसमें एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के बालों में कंघी करता हुआ दिखाई दे रहा है। हमें पूरी उम्मीद है कि ये वीडियो आपको बार-बार सो क्यूट कहने के लिए मजबूर कर देगा। तो आइए नजर डालते है वायरल वीडियो के अंदर ऐसा क्या है।

वायरल वीडियो के अंदर

बता दें वायरल हो रहे वीडियो को सारा केनेडी नॉरक्वॉय नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनका बायो कहता है कि वह एक लेखिका हैं और अक्सर “मजेदार, संवेदनशील कहानियां के बारे में शेयर करती रहती हैं”। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैंने आज अपने माता-पिता के बीच इस प्यारे क्षण को कैमरे में कैद किया है।” उन्होंने #डिमेंशिया और #alzheimers सहित कई हैशटैग भी शेयर किए, जो उनके माता-पिता की वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति को दर्शाता है।

वीडियो की शुरुआत में आपको एक बुजुर्ग महिला और एक बुजुर्ग शख्स  को देख सकते है, ये दोनों पति-पत्नी हैं। इस महिला एक सोफे पर बैठी दिख रही है और पुरुष उसके सामने खड़ा है। कुछ ही क्षणों में, वह धीरे से महिला के बालों में कंघी करता है। वीडियो के अंत में पुरुष जिस तरह से महिला के सिर पर किस करता है, यह बेहद प्यारा है। इस वीडियो को अबतक हजारों लोगों ने देख लिया है।

यह भी पढ़ें: CM योगी ने सामने रखा 100 दिनों का ‘रिपोर्ट कार्ड’, जानें 10 बड़े फैसले

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.