Jammu Kashmir में दो आतंकियों को ग्रामीणों ने पकड़ा, उपराज्यपाल ने 5 लाख के इनाम की घोषणा की

Two terrorists

नई दिल्ली: रविवार को जम्मू-कश्मीर के (Jammu Kashmir Two Terrorists) रियासी जिले में ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को पकड़ लिया है। ग्रामीणों ने सजगता और बहादुरी के साथ दोनों आतंकियों को रस्सियां के साथ बांधा और फिर इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों आतंकियों को मौके पर आई पुलिस टीम के हवाले कर दिया।

लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को ग्रामीणों ने पकड़ा

रियासी ज़िले के तुकसान गांव के लोगों ने लश्कर-ए-तैयबा (Jammu Kashmir Two Terrorists) के 2 आतंकियों( फैजल अहमद डार और तालिब हुसैन) को हथियारों के साथ पकड़ा है। उनके पास से 2 AK राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल बरामद हुआ है। DGP ने ग्रामीणों के लिए 2 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की।

उपराज्यपाल ने 5 लाख के इनाम की घोषणा की

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा है कि सुरक्षा बलों ने अब तक बहुत तालमेल में काम किया है और अमरनाथ यात्रा में अब तक के सबसे अच्छे सुरक्षा बंदोबस्त हैं। अब तक श्रद्धालुओं की संख्या 50 हजार के पार पहुंच गई है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है।

DGP ने ग्रामीणों के लिए 2 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की

वहीं जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रियासी ज़िले के तुकसान गांव में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को पकड़ने वाले बहादुर ग्रामीणों के लिए 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। जम्मू जोन ADGP मुकेश सिंह का बयान भी सामने आया है। उन्होनें कहा कुछ दिनों से देखा जा रहा था कि लश्कर, चिनाब घाटी और राजौरी-पुंछ क्षेत्र में आतंकी गतिविधियों को पुनर्जीवित करने का प्रयास कर रहा है। इन्हें रोकने के कई प्रयास किए गए। जैसे मॉड्यूल पकड़े जा रहे हैं मुझे उम्मीद है कि इन्हें दोबारा पनपने नहीं दिया जाएगा।

Read Also:- UP में हैरान कर देने वाला मामला, कानपुर में 32 साल से रह रहा पाकिस्तानी नागरिक, एयरफोर्स में बेटे कर रहे नौकरी

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.