जम्मू कश्मीर कब खत्म होगी आतंकियों दहशत, कल कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद आज SPO को मारी गोली

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल, आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन ऑल आउट चला रहे हैं, जिससे बौखलाए आतंकी आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं.

Share This News
जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर (Jammu-kashmir) में आतंकियों की कायराना हरकत लगातार जारी है। आतंकियों ने शुक्रवार को पुलवामा (Pulwama Attack) में SPO पर फायरिंग कर दी। आतंकियों के हमले में पुलिसकर्मी जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि एसपीओ रियाज ठोकर पुलवामा में तैनात थे। आतंकियों ने उन पर गडूरा में हमला कर दिया। इस हमले में रियाज को गोली लग गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले गुरुवार को आतंकियों ने बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट (Rahul Bhatt)की हत्या कर दी थी। 

एक दिन पहले ही हुई थी कश्मीरी पंडित की हत्या

इससे एक दिन पहले ही आतंकियों ने राजस्व विभाग में तैनात राहुल भट्ट नाम के अधिकारी को अपना निशाना बनाया था।आतंकियों ने उन्हें तहसील ऑफिस में घुसकर गोली मार दी थी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद आतंकी फरार हो गए थे।

राहुल भट्ट की हत्या को लेकर कश्मीरी पंडितों में आक्रोश है। कश्मीरी पंडितों ने सड़क जाम कर विरोध जताया तो वहीं अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं का भी घेराव किया।
 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.