ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर गाड़ी खाई में गिरने से 5 की मौत, शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर एक गाड़ी के 250 मीटर खाई में गिरने (Rishikesh Badrinath Highway Accident) से परिवार के 5 लोगों की मृत्यु हुई। पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंचकर शवों को निकालने के कार्य में लगी।

Share This News
Rishikesh Badrinath Highway Accident

उत्तराखंड: ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर एक गाड़ी के 250 मीटर खाई में गिरने (Rishikesh Badrinath Highway Accident) से परिवार के 5 लोगों की मृत्यु हुई। पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंचकर शवों को निकालने के कार्य में लगी। रविवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग के पास तोता घाटी से आगे एक कार ढाई सौ मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में वाहन में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।  बताया जा रहा है कि परिवार शादी की खरीदारी कर लौट रहा था। इस ख़बर को सुनने के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है।

Rishikesh Badrinath Highway Accident- गाड़ी खाई में गिरने से 5 की मौत

इस हादसे ने एक ही परिवार के पांच लोगों की जिंदगी छीन ली। शादी की खरीदारी करके लौट रहे परिवार की गाड़ी खाई (Rishikesh Badrinath Highway Accident) में गिर गई, जिससे परिवार के पांचों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी रही। सभी शव खाई से निकाल लिए गए। कार में दो महिलाएं, एक पुरुष और दो बच्चे सवार थे। इन सभी की मौके पर मौत हो गई।

शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार

मृतकों की पहचान पिंकी उम्र 25 वर्ष पुत्री त्रिलोक सिंह ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली, प्रताप सिंह उम्र 40 वर्ष पुत्र देवसिह ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली, भागीरथी देवी पत्नी प्रताप सिंह उम्र 36 वर्ष ग्राम बाग थराली जनपद चमोली, विजय उम्र 15 वर्ष पुत्र प्रताप सिंह थराली जनपद चमोली, मंजू पुत्री प्रताप सिंह उम्र 12 वर्ष थराली जनपद चमोली के रुप में हुई। पुलिस और SDRF की टीम मौके पर मौजूद है।

Read Also:- Himachal Pradesh विधानसभा के गेट पर लगाए गए खालिस्तान के झंडे, दीवारों पर लिखा खालिस्तान जिंदाबाद

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.