झटका: डॉ सुशील गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा के 2 और जेडीयू का एक नेता आम आदमी पार्टी में शामिल

फरीदाबाद: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा के दो और एक जेडीयू का नेता पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने बल्लभगढ़ में पत्रकार सम्मेलन में उक्त तीनों नेताओं को पार्टी के आदर्शो पर चलने की शपथ भी दिलाई। इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना भी उपस्थित रहें।

केजरीवाल पर जनता का विश्वास बढता जा रहा है-डा सुशील गुप्ता

भडाना के नेतृत्व में एनआईटी मंडल अध्यक्ष सरदार मनीष भाटिया ने बीजेपी छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। उनके अलावा जनता दल युनाइटेड के अध्यक्ष राजकुमार गौड एवं कौशल कुमार गुप्ता जिला उपाध्यक्ष पूर्वांचल सैलए भाजपा ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

डॉ गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। सत्तारुढ़ पार्टी सहित अनेक पार्टियों के लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में अपनी आस्था प्रकट कर रहे हैं।

कोरोना की मार से जूझ रही जनता को महंगाई के बोझ में दबाया

उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर साहब को खोरी के सभी लोगों को पुनर्वास दिए जाने की मांग की । मुख्यमंत्री द्वारा हरियाणा की नागरिकता वाले लोगों को ही केवल पुनर्वास दिए जाने की घोषणा को उन्होंने भेदभावपूर्ण बताया और कहा कि उनको छोटी मानसिकता को परित्याग करते हुए सभी को पुनर्वास देना चाहिए । खोरी में सालों से रह रहे लोगों को पुनर्वास की व्यवस्था करना हरियाणा सरकार की जिम्मेदारी है ।

डॉ गुप्ता ने महंगाई पर हल्ला बोलते हुए  कहा कि आज वह सर चढक़र बोल रही हैए दूध के दामों में वृद्धिए पैट्रोल.डीजल 100 के करीब आ गया हैए सरसों का तेल 200 रुपए हो गया है।  ऐसे में कोरोना के चलते लॉकडाउन की मार झेल रही जनता का जीना मुहाल हो गया है। लोग पहले से ही बेरोजगारी की मार झेल रहे हैंए ऊपर से महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है।

सुशील गुप्ता ने खोरी के लोगों पर पुलिस प्रशासन द्वारा किए गए लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा की। लम्बे समय से धरने पर बैठे किसानों की समस्याओं का हल कर उनको समाधान करना चाहिए। केन्द्र को उनकी आवाज सुननी चाहिएए दमनकारी नीतियों से इसका समाधान होने वाला नहीं है। इससे पूर्व आम आदमी पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा एवं बल्लभगढ़ विधानसभा में आयोजित की गई। जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को पंचायत एवं जिला पार्षद के चुनावों की तैयारी के लिए कहा गया। 

उन्होंने कहा कि पार्टी के सिम्बल पर नगर निगम एवं स्थानीय निकायों के चुनाव लड़े जाएंगे। भाजपा सरकार में सैंकड़ों करोड़ों के घोटाले सामने आए हैंए सडक़ों की हालत खराब हैए शहर में जगह.जगह गड्ढे हैं,  बरसात के मौसम से निबटने की इनकी कोई तैयारी ना होना । सरकार सभी मोर्चों पर फेल साबित हो रही है।

उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा सामने आ चुका है। पहले अशोक तंवर को हटा दिया अब शैलजा के पीछे लगे हुए हैं। प्रैस वार्ता के दौरान ओमप्रकाश गुप्ता, हरेन्द्र भाटी, विनय यादव, एडवोकेट ओ पी शर्मा, विजय गोदारा, दिनेश भारद्वाज एडवोकेट, ब्रजेश नागर, गीता शर्मा, तेजवंत सिंह बिट्टू, गजराज भड़ाना, राहुल बैसला, रवि बैसला, राजन गुप्ता, सुमन वशिष्ठ, संतोष यादव, विनोद भाटी, भीम यादव, रघवर दयाल, लोकेश अग्रवाल, नरेन्द्र सरोहा,एस के बंसल, दिनेश अरोड़ा, सरदार बलवंत सिंह आदि मौजूद रहे। रिपोर्ट- कंचन अरोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें