Advertisement

देख रहा है ‘विनोद’… 28 मई को शुरू होगी ‘फुलेरा की पंचायत’

Panchayat Season-3

Panchayat Season-3

Share
Advertisement

Panchayat Season-3: आखिरकार पंचायत सीरीज के फैन्स का लंबा इंतजार खत्म होने को है. इस बात की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है. अब पंचायत सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही उसकी रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है. पिछले सीजन यानि सीजन टू के अंत तक लोगों को अंदाजा हो गया था कि अगला सीजन धमाकेदार होने वाला है.

Advertisement

बात अगर सीजन-3 के ट्रेलर की करें तो इस सीजन में धमाके, षडयंत्र, राजनीति का भरपूर तड़का लगने वाला है. बंदूकों की गूंज भी सुनाई देगी और वोट की चोट भी. ग्राम फुलेरा में नए सचिव आएंगे भी और जाएंगे भी. पुराने सचिव फिर से फुलेरा आएंगे. इस सीजन में कुल आठ एपिसोड होंगे.

सीजन के ट्रेलर से लगता है कि इस बार विधायक का भी एंगल दमदार होने वाला है. फुलेरा में प्रधानी के चुनाव की चकल्लस भी इस सीजन में देखने को मिलेगी. वहीं चुटीले अंदाज में कई तंज और हंसी को डोज भी इस सीजन में दर्शकों को मिलने वाला है. ड्रामा-कॉमेडी से भरपूर इस सीरीज के नए सीजन में एक्शन का तड़का भी दर्शकों को देखने मिलेगा. जैसे ही मेकर्स ने दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए नए सीजन का ट्रेलर जारी किया तो वो धड़ाधड़ वायरल होने लगा. यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी.

इस सीजन में भी जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और सांविका जैसे एक्टर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे. जानकारी के अनुसार सीरीज का प्रीमियर हिंदी समेत मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में 28 मई को स्ट्रीम किया जाएगा. सचिव जी यहां कॉम्पटीटिव एग्जाम की तैयारी करते हुए गांव के विकास के बारे में भी जद्दोजहद करते नजर आएंगे. वहीं भूषण एक बार फिर सचिव और प्रधान के लिए परेशानी खड़े करते और उनके खिलाफ खड़े नजर आएंगे. इन सब के बीच विधायक का किरदार भी अहम होने वाला है.

यह भी पढ़ें: सीनियर खिलाड़ियों की यह गुजारिश मानने से राहुल द्रविड़ का इनकार, आखिर क्यों कर रहे ऐसा…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *