बारिश से बचने के लिए बरातियों ने लगाया देसी जुगाड़, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो तेजी से वायरल हो जाते है जिन्हें देखकर लोग खुद की हंसी को रोक नहीं पाते है। कुछ वीडियो ऐसे होते है जो लोगों को खुब पसंद भी आती है। जैसा की देश में मानसून के सीजन ने अब दस्तक दे दी है। जिसे देखते हुए कई घरों में हो रही शादियों में ये बरसते मेघ रुकावट बनने का काम करते है। ठीक सोशल मीडिया परे एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है की कैसे बाराती बारिश से बचने के लिए एक अनोखा जुगाड़ करते है।

यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी आज मना रहे अपना 41वां जन्मदिन, पत्नी संग कुछ इस अंदाज में मनाया बर्थडे

बता दें मानसून में होने वाली शादियां बिना जुगाड़ के नहीं हो सकती ये सभी जानते है। हालांकि भारत में जुगाड़ की कमी देश के किसी कोने में नहीं है। ठीक मानसून वाली वेडिंग का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं। शादी में बारातियों ने बारिश में भीगने से बचने के लिए कमाल की तरकीब अपनाई है। जो इस बारात को बड़ा ही यूनिक बनाती है। जबरदस्त जुगाड़ वाली इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो के अंदर का देसी जुगाड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे की गाड़ी के पीछे-पीछे चल रहे बाराती बारिश से बचने के लिए तिरपाल लेकर चलते हैं। बता दें सभी बाराती तिरपाल ओढ़कर बकायदा नाचते-गाते जा रहे होते हैं। बारात में तिरपाल ओढ़े, दलेर मेंहदी के पॉपुलर सॉन्ग ‘बोलो तारा रा रा..’ पर डांस करते हुए बारातियों को देख आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। सोशल मीडिया यूजर्स इन बारातियों के डेडिकेशन की दाद दे रहे हैं, भारी बारिश के दौरान भी बड़ी संख्या में जुट कर सभी बारात में शामिल हुए हैं। अब सोशल मीडिया पर ये वायरल बाराती खूब सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे है। इस वायरल वीडियो को अबतक हजारों लोगों ने देख लिया है और वो अपनी हंसी को रोक भी नहीं पा रहे है।

यह भी पढ़ें: सियासी संकट के बीच ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन का इस्तीफा

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.