Advertisement

NoiseFit Evolve 3 बजट स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें सारी डिटेल्स

NoiseFit Evolve 3 स्मार्टवॉच
Share
Advertisement

स्वदेशी स्मार्ट वियरबेल ब्रांड Noise ने भारत में नया NoiseFit Evolve 3 स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। स्मार्टवॉच पिछले साल के NoiseFit Evolve 2 की सफलता के बाद लॉन्च की गई है। ये स्मार्टवॉच AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और बहुत सारे फीचर्स के साथ आती है।

Advertisement

NoiseFit Evolve 3 में मेटैलिक फ्रेम है और इसमें 1.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो Evolve 2 की 1.2-इंच स्क्रीन से बड़ा है। नई स्मार्टवॉच 466×466 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आती है जिसमें अधिकतम ब्राइटनेस 500 निट्स है। इसमें 326ppi की पिक्सेल डेंसिटी और ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (AOD) फीचर है। साथ ही, आप 150 से अधिक वॉच फेस, क्लाउड-आधारित और यहां तक ​​कि अनुकूलित में से भी चुन सकते हैं।

यह नॉइज़ हेल्थ सूट से लैस है जिसमें 24×7 हार्ट रेट सेंसर, ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और पीरियड ट्रैकर फीचर्सशामिल हैं। आप साइकिल चलाना, पैदल चलना, ट्रेडमिल आदि जैसे 100 से अधिक प्ले मोड का ट्रैक रख सकते हैं।

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के लिए इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर है। आप स्मार्टवॉच के माध्यम से कॉन्टेक्ट्स तक एक्सेस कर सकते हैं और यहां तक ​​कि नंबर भी डायल कर सकते हैं। रीसेंट कॉल लॉग भी स्मार्टवॉच पर दिखाई देंगे। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.3 है जिससे आप बेहतर कनेक्टिविटी की उम्मीद कर सकते हैं।

NoiseFit Evolve 3 स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी है, जिसके 7 दिनों तक चलने की उम्मीद है। हालाँकि, AOD और ब्लूटूथ कॉलिंग से केवल एक दिन की बैटरी लाइफ मिल सकती है। आप अपने वाकिंग स्टेप्स, कैलोरी, डिस्टेंस आदि को ट्रैक कर सकते हैं। इसे NoiseFit ऐप के जरिए भी मॉनिटर किया जा सकता है।

NoiseFit Evolve 3 कीमत और उपलब्धता

NoiseFit Evolve 3 की कीमत 4,499 रुपये है लेकिन फिलहाल यह 3,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। यह Dizo Watch R Talk, boAt Xtend Talk जैसे स्मार्टवॉचों के साथ मार्किट में कम्पीट करेगा।

ये स्मार्टवॉच कार्बन ब्लैक, विंटेज ब्राउन, सिल्वर ग्रे और स्पेस ब्लू कलर ऑप्शंस में आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *