Advertisement

RAJASTHAN: एक ही परिवार के चार लोग तालाब में डूबे, मौत

RAJASTHAN NEWS

RAJASTHAN NEWS

Share
Advertisement

RAJASTHAN NEWS: राजस्थान के पाली जिले में तालाब में डूबने से चार लोगों की मौत हो गई. हादसा देर रात होने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं सुबह जब गांव वालों ने तालाब में शवों को तैरते देखा तो पुलिस को सूचना दी. शवों की शिनाख्त हो चुकी है. इस घटना से मृतकों के घर पर कोहराम है. वहीं पूरे गांव में मातम पसरा है.

Advertisement

मृतकों में पिता, दो बेटे और एक भांजा शामिल है. बताया गया कि चारों रात को घर से निकले थे इसके बाद से लापता हो गए थे. परिजनों ने उनको ढूंढने की भी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली. घटना जिले के बाली उपखंड के गांव चामुंडेरी की बताई जा रही है.

बताया गया कि गांव निवासी दिनेश कुमार अपने बेटे गौरव, अरमान और भांजे मोहित के साथ घर से रात को निकला. इस दौरान ही तालाब किनारे यह हादसा हुआ. अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी एक व्यक्ति का पैर फिसलने पर बाकी लोग उसे बचाने के क्रम में तालाब में डूब गए होंगे. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उनके घर से कुछ ही दूरी पर तालाब है. रात में शायद वो मछली पकड़ने गए होंगे इसी दौरान यह हादसा हुआ.

सुबह जब तालाब में शव तैरते दिखे तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना सरपंच को दी. इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई. गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

हादसे की जानकारी पर सुमेरपुर पुलिस उप अधीक्षक भूपेंद्र सिंह शेखावत, नाना थाना अधिकारी रतन सिंह, हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: जमीनी विवाद सुलझाने गई महिला पुलिस ने एक महिला के बाल खींचे, गुस्से में महिलाओं ने उसे दो बार पीटा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *