Advertisement

अपडेटः सिपाही के मर्डर मामले में पुलिस एनकाउंटर, दो बदमाश ढेर

Police Encounter in Vaishali

Police Encounter in Vaishali

Share
Advertisement

Police Encounter in Vaishali: वैशाली में हुई सिपाही की हत्या वाली घटना में नई ख़बर सामने आई है। इसमें दो अपराधियों की एनकाउंटर में मौत हो गई। घटना वैशाली जिले के सराय इलाके में यूको बैंक के पास घटित हुई थी। इसमें लूट का प्रयास कर रहे बदमाशों को जब पुलिस ने पकड़ना चाहा तो एक बदमाश ने पुलिस जवान पर फायरिंग कर दी थी। घटना में जवान की मौत हो गई थी। वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया था।

Advertisement

Police Encounter in Vaishali: सराय और हाजीपुर के बीच हुई घटना

बताया गया कि एनकाउंटर सराय और हाजीपुर के बीच रास्ते में हुआ। आरोप है कि दोनों आरोपी पुलिस से बचने के लिए पुलिस कर्मियों को धक्का देकर खेत के रास्ते भागने की कोशिश कर रहे थे। इस पर पुलिस ने दोनों पर फायरिंग की। दोनों घटना में घायल हो गए जिन्हें उपचार के लि वैशाली के सदर अस्पताल लाया गया था। एसपी ने मामले की पुष्टि की है। एनकाउंटर में मारे गए अरोपियों की पहचान सत्य प्रकाश और बिट्टू के रूप में की गई है। वहीं पुलिस फरार आरोपी को भी ढूढने का प्रयास कर रही है।

Police Encounter in Vaishali: सिपाही की गोली मारकर की थी हत्या

दरअसल वैशाली के सराय इलाके में स्थित यूको बैंक के बाहर कुछ बदमाश लूट का प्रयास कर रहे थे। पुलिस उनसे पूछताछ के लिए उनके पास गई तो वे भागने लगे। बाद में दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया वहीं एक अन्य आरोपी ने भागते हुए फायरिंग कर दी। इसमें आरोपी का पीछा कर रहे जवान अमिताभ को गोलियां लग गईं। घटना में घायल अमिताभ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उसने दम तोड़ दिया था।

रिपोर्टः प्रभंजन कुमार, संवाददाता, वैशाली, बिहार

ये भी पढ़ें: बदमाश ने पीछा कर रहे सिपाही पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *