Advertisement

Bihar News: नीतीश कुमार की प्रशासन पर पकड़ खत्म: सत्येंद्र यादव

IGMS Pistol Kand

IGMS Pistol Kand

Share
Advertisement

IGMS Pistol Kand: राजधानी के आईजीआईएमएस में पिस्तौल लहराए जाने पर वाम दलों ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोला है। वाम दल के नेता ने  बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि “नीतीश कुमार की प्रशासन पर पकड़ खत्म हो चुकी है। नीतीश कुमार की बात को आईएएस अधिकारी भी नहीं मान रहे हैं। सीएम सदन में घोषणा करते हैं और नौकरशाही अलग कार्य करती है। तो अब क्या रह गया है?

Advertisement

‘विपक्ष के विधायक और सांसदों को डराया जा रहा है’

ईडी की छापेमारी पर सत्येंद्र यादव ने कहा है कि सब लोग जानते हैं कि ईडी और सीबीआई क्या कर रहे हैं, जो अभी विपक्ष के दल हैं उनके एमपी और विधायक के घर छापेमारी की जाती है, उनको डराया जाता है। हमारी जो जन विश्वास यात्रा निकली है उसमें सर्वजन समाज की भागीदारी हो रही है। इससे बीजेपी के तमाम नेताओं का दिमाग ठंडा हो गया है।

‘जीविका दीदियों को ढोएंगे और पूरी जलेबी खिलाएंगे’

पहले नीतीश कुमार को तोड़कर के ये तीस मार खान बन गए लेकिन अब जब जनता की भीड़ महागठबंधन के साथ खड़ी है तो इससे नीतीश कुमार और अमित शाह के दिमाग ठिकाने लग गए हैं। अब इससे निपटने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है। बीजेपी के बड़े नेताओं के बिहार दौरे पर सत्येंद्र दास का कहना था कि कुछ नहीं होने वाला है, बस से जीविका दीदियों को ढोया जाएगा। उनको जलेबी पूड़ी खिलाई जायेगी।  वही महागठबंधन की जन विश्वास यात्रा हो रही है, उसमें लगातार जनता की भीड़ उमड़ रही है। नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की हवाई गुम होने वाली है।”

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: पीएमसीएच में करोड़ों की लागत से सुविधाओं का विस्तार, सीएम नीतीश ने किया लोकार्पण और शिलान्यास

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें