Advertisement

Assam News: कांग्रेस नेताओं के बदल रहे सुर, मुस्लिमों के साथ झूठी हमदर्दी, AIUDF चीफ बदरुद्दीन का हमला

Assam News कांग्रेस नेताओं के बदल रहे सुर, मुस्लिमों के साथ झूठी हमदर्दी
Share
Advertisement

Assam News: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) प्रमुख बदरुद्दीन अजमल कांग्रेस पर हमला बोलने से कभी पीछे नहीं हटते। एक बार फिर उन्होने कांग्रेस पर हमला बोला है। आपको बता दें कि अजमल ने पिछले कुछ दिनों में असम के धुबरी में अपने निर्वाचन क्षेत्र में कुछ सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लिया। ऐसे ही एक कार्यक्रम में रविवार को उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि कांग्रेस राज्य की मुस्लिम जनता के प्रति झूठी हमदर्दी दिखा रही है।

Advertisement

अजमल ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी ही थी जिसने डिटेंशन सेंटर बनाए और मुस्लिम लोगों को वहां भेजा। अजमल ने कहा कि हमें विदेशी करार दिया गया, मुस्लिमों को हिरासत में लेने के लिए एक के बाद एक डिटेंशन कैंप बनाए गए। कांग्रेस ने 60 साल तक मुस्लिमों को धोखा दिया है। वह सिर्फ मुस्लिमों को लूट रही है।

Assam News: कांग्रेस नेताओं के बदल रहे सुर

अजमल ने आगे कहा कि केंद्र और राज्य दोनों जगह सत्ता गंवाने के बाद अब कांग्रेस नेताओं के सुर बदल रहे हैं। इससे कोई फायदा नहीं होगा, इस बार चुनाव में कांग्रेस की हालत और भी खराब होगी। इंडिया ब्लॉक पर बोलते हुए एआईयूडीएफ नेता ने दावा किया, ‘मैंने पहले कहा था कि यह एक क्लब है, जो लंबे समय तक नहीं चलेगा’।

असम में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी कांग्रेस

एआईयूडीएफ नेता अजमल ने गठबंधन को लेकर कहा कि अब कोई गठबंधन नहीं है। कांग्रेस पार्टी के अलावा कोई नहीं है, ममता बनर्जी भी जा रही हैं। अजमल ने आगे कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस असम में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी।

2021 में एक साथ लड़े थे चुनाव

बता दें कि कांग्रेस और एआईयूडीएफ ने 2021 में गठबंधन बनाया था और विधानसभा चुनाव में असम में भाजपा के खिलाफ एक साथ लड़े थे। हालांकि, चुनाव हारने के बाद कांग्रेस ने अजमल पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया था और एआईयूडीएफ से गठबंधन तोड़ दिया था। 

ये भी पढ़े – Rajasthan News: कोटा की प्रदर्शनी में मेड इन इंडिया उत्पादों को दिया बढ़ावा, भारत की सांस्कृतिक विरासत की दिखी झलक

हिन्दी ख़बर ऐप हिंदी खबर, हिन्दी ख़बर, हिन्दी न्यूज, हिंदी न्यूज हिंदी ख़बर, हिन्दी खबर, हिन्दी न्यूज़, हिंदी न्यूज़ hindi khabar app

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *