वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम India का हुआ ऐलान Sanju Samson और Deepak Hooda को मिला मौका

India Vs West Indies:  क्रिकेट में दिलचस्पी रखने वालों के लिए इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो गई हैं। आपको बता दें कि हाल ही में हुए इंग्लैड के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम हार गई थी, जिससे सीरीज ड्रा हो गई थी। लेकिन आपको बता दें कि इसी हार का बदला लेने के लिए टीम इंडिया के पास एक अच्छा मौका है अब भारताय टीम वेस्टइंडीज को हराकर एक नया मुकाम हासिल कर सकती है।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मोदी मंत्रीमंडल से दिया इस्तीफा

इसी सिलसिले में West-Indies Vs India  मुकाबले के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी हो चुका है। आपको बता दें कि इस सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तान और जडेजा को उपकप्तान के रुप में नियुक्त किया गया है।

किसको मिला आराम और किसे मिला मौका

कई दिनों से खराब फार्म से जूझ रहे कोहली, रोहित, बुमराह और ऋषभ पंत को कुछ दिनों के लिए आराम दिया गया है। इसके अलावा अच्छे फार्म के बावजूद भी उमरान मलिक (Umran Malik) टीम में चयनित होने से रह गए। आपको बता दें कि West-Indies के इस दौरे पर भारतीय टीम 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए मैदान में उतरेगी। इस सीरीज का पहला मैच 22 जुलाई को खेला जाएगा। बता दें कि वनडे टीम में उमरान को जगह नहीं दी गई है तो वहीं दूसरी ओर अर्शदीप सिंह अपनी जगह को पाने में सफल रहे हैं।

एक झलक Team India  की ओर

शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह शिखर धवन (कप्तान), रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर).

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपने ग्राहकों को दी खुशखबरी, धमाकेदार ऑफर के साथ लॉन्च किए सस्ते रिचार्ज प्लान

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.