Advertisement

T-20 World Cup: श्रीलंकाई टीम के सामने आई अब यह परेशानी

T-20 WorldCup

T-20 WorldCup

Share
Advertisement

T-20 World Cup: अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी वाला T-20 वर्ल्डकप 2024 अभी तक श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के लिए अच्छा नहीं रहा है. अब श्रीलंका टीम के सामने एक और मुसीबत आन पड़ी है. पूरी टीम फ्लोरिडा में आई बाढ़ में फंसी हुई है. टीम का अगला मुकाबला 17 जून को सेंट लूसिया में खेला जाएगा. ऐसे में टीम कब सेंट लूसिया पहुंचेगी कहा नहीं जा सकता.

Advertisement

2024 के T-20 वर्ल्डकप में अभी तक तीन मैंचों में से श्रीलंका ने एक भी मैच नहीं जीता है. उसे पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने हराया तो वहीं दूसरे मैच में बंग्लादेश ने. तीसरा मैच बारिश में धुल गया. वहीं अब यह बाढ़ टीम के लिए मुसीबत बनी हुई है.

बता दें कि श्रीलंका को बुधवार को सेंट लूसिया के लिए फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन बाढ़ के चलते फ्लोरिडा में इमरजेंसी लगा दी गई है. ऐसे में श्रीलंकाई टीम के सामने प्रैक्टिस का भी संकट खड़ा हो गया है. हालांकि टीम पहले भी इस आयोजन के दौरान काफी दूर तक ट्रैवल कराने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुका है. टीम का आरोप था कि न्यूयॉर्क में उनका होटल काफी दूर था. उन्हें काफी जल्दी उठना पड़ता था. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि टीम शुक्रवार तक सेंट लूसिया पहुंच सकती है.

वहीं बात अगर भारतीय क्रिकेट टीम की करें तो बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने इस वर्ल्ड कप में अपनी तीसरी जीत दर्ज की.हालांकि अमेरिकी टीम के सामने भारत को यह जीत सहजता से नहीं मिली, लेकिन इस जीत के साथ भारत ने सुपर-8 में अपनी जगह पक्की कर ली है.

यह भी पढ़ें: Bihar: तीन दिन तक नहीं मिलेगी हीट वेव से राहत, पटना सहित इन इलाकों में मौसम को लेकर रेड अलर्ट

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *