Advertisement

IND Vs ENG: KL राहुल और रवींद्र जडेजा टीम से हुए बाहर, आखिरकार सरफराज खान को मिला मौका

IND Vs ENG ravendra jadeja and kl rahul is out from test series match sarfaraj khan got the chance to play secon test series news in hindi
Share

IND Vs ENG

Advertisement

भारत और इंग्लैंड (IND Vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद टीम (IND) में बड़े बदलाव अब होते हुए नजर आ रहे है। आपको बता दें कि 2 फरवरी को दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच होने वाला है। इस क्रम में टीम में नए बदलाव किए गए है।

Advertisement

यह दो खिलाड़ी टीम से हुए बाहर

टीम में से दो खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी ANI द्वारा दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को पहले टेस्ट के दौरान हेमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। तीसरे मैच में इसी कारण उनके बाहर होने की जानकारी सामने आई है। वहीं केएल राहुल ने क्वाड्रिसेप्स में दर्द होने की शिकायत की थी। इस कारण वह भी मैच से बाहर हो गए हैं।

यह भी पढ़े:Shabri Rasoi Ayodhya: इस रेस्टोरेंट के बिल ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल!

BCCI ने किया ऐलान

अब टीम में BCCI द्वारा नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। बताया जा रहा है कि टीम में बीसीसीआई ने सरफराज खान के अलावा वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को शामिल किया है। वहीं सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जाना है।

यह भी पढ़े: PM Modi in Kerala: पीएम मोदी का ‘मिशन साउथ’, शक्तिकेंद्र प्रभारी सम्मेलन में हुए शामिल

मेडिकल टीम कर रही मॉनिटर

केएल राहुल और रविंद्र जडेजा को लेकर बीसीसीआई का कहना है कि इन दोनों की कंडिशन को मेडिकल टीम द्वारा मॉनिटर किया जा रहा है। इस संबंध में एक लेटर भी जारी किया गया है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें