Advertisement

Mallikarjun Kharge to BJP: महंगाई को लेकर बोले कांग्रेस अध्यक्ष, ‘ये कैसा विकसित भारत है?’ BJP पर साधा निशाना

Mallikarjun Kharge to bjp attacks on over rise price on essential commodities news in hindi
Share
Advertisement

Mallikarjun Kharge to bjp

Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge to bjp) ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि  आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि को लेकर रविवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होनें कहा कि  यह किस तरह का ‘विकसित भारत’ है। बता दें कि ट्वीट करके भाजपा पर साधा निशाना

ट्वीट में कह दी यह बात

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पूर्व में ट्विटर एक्स पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा महंगाई-नोमिक्स। यह कैसा ‘विकसित भारत’ है? जहां भाजपा को लूटने में महारत हासिल है।” इस पोस्ट के साथ उनके द्वारा एक वीडियो भी शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है कि आम आदमी की थाली से सब्जी की तकरारी, आटा दाल-चावल सब हुआ गायब! कई बार कांग्रेस द्वारा इस से पहले भी महंगाई को लेकर वार किया जा चुका है। वहीं अब बढ़ती बेरोजगारी और चीजों की बढ़ती कीमत पर चिंता जता रही है।

21 दिसंबर को बुलाई गई बैठक

बता दें कि पांच राज्यों में हुए चुनाव में कांग्रेस को 3 राज्यों में काफी भारी हार का सामना करना पड़ा है। अब कुछ दिनों के बाद पार्टी ने  21 दिसंबर को पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक बुलाई है। बता दें कि इस से पहले पार्टी ने कई बड़े एलान भी कर चुकी है। जिसमें मध्य प्रदेश के नए अध्यक्ष के रूबप में जीतू पटवारी को प्रदेश का नया अध्यक्ष चुना गया है।

यह भी पढ़े:https://hindikhabar.com/state/mp-news-night-stay-in-ujjain-cm-breaks-the-myth-news-in-hindi/

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें