Advertisement

सिंगर Honey Singh का हुआ पत्नी शालिनी तलवार के साथ तलाक, इतनी रकम देंगे एलीमोनी में

Honey Singh तलाक
Share
Advertisement

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और शालिनी तलवार का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। हनी ने तलाक के निपटारे के लिए 1 करोड़ रुपये का गुजारा भत्ता (एलीमोनी) दिया है। साल 2021 में शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

Advertisement

गुरुवार 8 सितंबर को हनी सिंह और शालिनी तलवार दिल्ली की साकेत कोर्ट में मध्यस्थता की कार्यवाही के दौरान गुजारा भत्ता और भरण-पोषण के लिए समझौता करने पहुंचे। सुनवाई के दौरान जज विनोद कुमार की मौजूदगी में हनी सिंह ने सील बंद लिफाफा में 1 करोड़ रुपये का चेक में शालिनी तलवार को गुजारा भत्ता के रूप मेंदिया। ।

हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद मामला अदालत में सुलझा। उसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ रुपये के गुजारा भत्ता पर समझौता हो गया। मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होगी।

इससे पहले हनी सिंह ने घरेलू हिंसा मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था। उन्होंने सभी आरोपों का खंडन करते हुए आरोपों को ‘झूठा और दुर्भावनापूर्ण’ बताया। इस पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में सिंगर में लिखा है, “मैंने अपने गीतों, मेरे स्वास्थ्य पर अटकलों और सामान्य रूप से नकारात्मक मीडिया कवरेज के लिए कठोर आलोचना के बावजूद अतीत में कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है।

हालाँकि मुझे इस बार की गई चुप्पी बनाए रखने में कोई योग्यता नहीं दिखती क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार, मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं, जो कुछ बहुत ही कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी दुनिया को शामिल किया। ये आरोप निंदक और प्रकृति में बदनाम करने वाले हैं।

शालिनी तलवार ने हनी सिंह के खिलाफ यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न, धोखाधड़ी और वित्तीय धोखाधड़ी का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें