किंग खान की पठान हुई रिलीज़, फैंस में दिखा जश्न का माहौल

किंग खान के फैंस का इतज़ार अब खत्म हुआ, साल 2023  की सबसे बड़ी फील्म पठान थिएटर्स में रिलीज हो चुकी हैं। 4 साल के लंबे वक्त के बाद शाहरूख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की हैं। सिनेमाघरों के बाहर लोगो की भीड़ देखी जा रही है। किंग खान के फैंस फिल्म देखने के लिए सुपर एक्साइटड हैं। किंग खान के फैंस के लिएआज ये जश्न का माहौल बना हुआ हैं। क्योंकि किंग ऑफ रोमांस इस बार पूरी तरह से एक्शन अवतार में नज़र आ रहें हैं।

किंग खान इस फिल्म में RAW एजेंट बने हैं वह देश के लिए दुश्मनों से लड़ते दिख रहे हैं। इस फिल्म में शाहरूख का लुक अनोखा नज़र आ रहा हैं। शाहरुख ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की हैं। दीपिका के संग शाहरुख की केमिस्ट्री देखने लायक ही होती है। जो फैंस को ओर ज्यादा एक्साइटड कर देती हैं। पठान में जॉन भी लीड रोल में हैं।    

पठान के लिए जहां किंग खान के फैंस के बीच जश्न का माहौल बना हुआ हैं। वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के इंदौर में हिन्दू सगंठनो ने सिनेमाघरों के बीच प्रदर्शन करना शुरू कर दिया हैं। सिनेमाघरों के बाहर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हनुमान चालीसा का पाठ कर रहें हैं। हिंदू सगंठन के कार्यकर्ता शो को रोकने के लिए हाथों में डंडे लेकर पहुंचे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *