Advertisement

Hritik Roshan Film: क्यों OTT पर रिलीज़ नहीं हुई ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’, ये है वजह

Share
Advertisement

Hritik Roshan Film: कोरोना के बाद से बॉलीवुड फिल्में आठ हफ्ते पूरे होने पर ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर पहुंच जाती हैं। परंतु
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ और वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़‍िया’ अभी तक OTT पर नहीं आयी है। जबकि पिछले साल ही विक्रम वेधा 30 सितंबर और भेड़िया 24 नवंबर को थ‍िएटर्स पर रिलीज़ हो गयी थी। आइए जानते हैं कि आखिर इन मूवीज को ओटीटी में आने में इतनी देरी क्यों हो रही है।

Advertisement

ये है कारण

दरअसल, कोविड के बाद से ही दर्शकों का ओटीटी की तरफ रुझान बढ़ गया है। कुछ महीने पहले रिलीज़ हुई आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों में तो डिजास्टर साबित हुई लेकिन ओटीटी पर आकर इस फिल्म ने अच्छा खासा पैसा कमाया। आपको बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ का बजट 155 करोड़ रुपए है, जबकि फिल्म का कलेक्शन सिनेमाघरों में सिर्फ 79.53 करोड़ रुपए ही है. वहीं, 124 करोड़ रुपए में बनी ‘भेड़िया’ का की कमाई मात्र 60.36 करोड़ रुपए ही है।

होगी नई शुरुआत

ओटीटी दर्शकों को इन फिल्मों का इंतजार है. आपको बता दें कि ये मूवीज बाजार में मौजूद किसी ओटीटी पर नहीं आएगी। जानकारी के मुताबिक इन्हें एक नए ओटीटी पर रिलीज करने की योजना है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार ये दोनों फिल्में जियो के नए सुपर-एप पर प्रीमियर की जाएंगी। इन दोनों फिल्मों के निर्माताओं में रिलायंस जियो शामिल था।आपको बता दें कि जियो के एप का अनाउंसमेंट हो चुका है और इस एप पर 2023 का आईपीएल भी दिखाया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Bhediya Movie Review: शानदार है आम आदमी के ‘भेड़िया’ बनने की कहानी, VFX में भी है दम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें