Alia Bhatt बतौर प्रोड्यूसर फिल्म डार्लिंग्स से कर रहीं डेब्यू, टीजर में दिखा आलिया का खतरनाक खेल

बेहद ही कम समय में Alia Bhatt ने इंडस्ट्री में नाम और शोहरत को हासिल किया है। अब आलिया फिर एक बार सिनेमा पर धमाल मचाने के लिए आ रहीं हैं। इस बार आलिया बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू करने जा रही हैं। आलिया ने अपनी इस डेब्यू फिल्म डार्लिंग्स का टीजर भी रिलीज कर दिया है। आलिया ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए शेयर की थी। आलिया ने जानकारी देते हुए बताया कि इस फिल्म का टीजर जल्द ही आने वाला है। आलिया ने जानकारी देते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘थोड़ा डार्क थोड़ा कॉमेडी’.

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा को बताया दोहरे चरित्र वाली पार्टी, सियासी माहौल हुआ गर्म

आलिया के साथ नजर आएंगे ये सितारे

Alia के इस डेब्यू फिल्म डार्लिंग्स में कई और सितारे भी नजर आने वाले हैं चलिए आपको बताते हैं कि कौन हैं वो सितारे? फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और साउथ एक्टर रोशन मैथ्यू भी नजर आएंगे।

डार्लिंग्स के टीजर में आलिया दिखी डार्क कॉमेडी अंदाज

Alia ने टीजर रिलीज कर कैप्शन में मजेदार सार्कास्म ऐड किया और लिखा है कि ‘यह सिर्फ एक मजाक (टीज) है डार्लिंग्स’। आलिया ने साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी मेनशन की और बताया कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी।

फिल्म का टीजर फैन्स को आया पसंद

फिल्म का टीजर इतना शानदार है कि देखते ही बनता है। आलिया का सांप और बिच्छू की कहानी सुनाता वॉइस ओवर टीजर को मजेदार सस्पेंस टच दे रहा है। फिल्म के टीजर को सिने लवर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। Alia  के टीजर रिलीज करते ही फैन्स के प्यार भरे कमेंट्स की भरमार लग गई। इस फिल्म के टीजर को देख सभी एक्साइटेड हो गए हैं।

Eternal Sunshine Productions के बैनर तले बना ये सस्पेंस और मजेदार टीजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Alia Bhatt का ये सस्पेंस और मजेदार टीजर उनकी प्रोडक्शन कंपनी Eternal Sunshine Productions के बैनर तले बना है। आलिया के साथ इस फिल्म को शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी इस टीजर को प्रोड्यूस किया है। अगर बात की जाए आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो उनके पास इस समय प्रोजेक्ट्स की भरमार है। जल्द ही वह पति रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: एकबार फिर इंग्लैंड ने रचा इतिहास, भारतीय टीम का टूटा सपना

रिपोर्ट: अंजलि

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.