<meta name="description" content="Kamal Nath News भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कांग्रेस नेता कमलनाथ का बयान आया है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होगा तो सभी को पता चल जाएगा लेकिन फिलहाल उनकी किसी से बात नहीं हुई है। चर्चा है कि कमलनाथ कांग्रेस नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं और अपने बेटे नकुलनाथ और कई दूसरे साथी विधायकों के साथ भाजपा में जा सकते हैं।"">
Advertisement

Kamal Nath News: भाजपा में शामिल होने के सवाल पर बोले कमलनाथ, ‘अभी बात नहीं हुई, लेकिन सभी को पता चल जाएगा

Share

Kamal Nath News

Advertisement

मध्य प्रदेश में इस समय सियासी हलचल ( Kamal Nath News ) काफी तेज है। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा शामिल होने को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं इस बीच पूर्व CM कमलनाथ की ओर से एक आधिकारीक बयान सामने आया है। उनका कहना है कि अभी बात नहीं हुई, लेकिन सभी को पता चल जाएगा।

Advertisement

अभी बात नहीं हुई, लेकिन सभी को पता चल जाएगा.

बता दें कि जब उनसे इस संबंध में सवाल किया गया कि क्या वह बीजेपी में शामिल होने वाले है। इस बात का जवाब देते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि  ऐसा होगा तो सभी को पता चल जाएगा, लेकिन अभी उनकी किसी से बात नहीं हुई है। बता दें कि इससे पूर्व भी उनकी ओर से एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होनें पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि ऐसा अगर कुछ होता है तो सबसे पहले आपको ही बताऊंगा।

यह भी पढ़े:MP News: ‘कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की ख़बर निराधार है’, जीतू पटवारी ने दिया बड़ा बयान

कांग्रेस नेता ने दिया बयान

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बयान जारी करते हुए कहा कि मेरी कमलनाथ से लगातार चर्चा हो रही है, कांग्रेस नेतृत्व की भी उनसे लगातार चर्चा हो रही है। दिग्विजय ने कहा कि उनके जैसा व्यक्ति जिन्होंने कांग्रेस से शुरुआत की, जिन्हें हम सब इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा मानते थे, उन्होंने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है, वे कांग्रेस के स्तंभ रहे हैं।

उन्होनें कहा कि ”कमलनाथ को कौनसा पद नहीं मिला? वो केंद्र में मंत्रिमंडल, AICC में महामंत्री, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री रहे, इसलिए मुझे नहीं लगता कि वे पार्टी छोड़ेंगे।”

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *