Congress Protest: बैरिकेड से कूदते हुए आगे बढ़ीं प्रियंका गांधी, पुलिस ने हिरासत में लिया, देखें Video  

Priyanka Gandhi Arrest

Congress Protest: कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा महंगाई और बेरोजगारी को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। पुलिस ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Arrest) को दिल्ली में AICC मुख्यालय के बाहर से हिरासत में लिया, जहां वे बेरोजगारी और महंगाई को लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन शामिल हुई थीं। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी और शशि थरूर समेत कांग्रेस के कई सांसदों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

बैरिकेड से कूदते हुए आगे बढ़ीं प्रियंका गांधी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा है कि पुलिस ने कांग्रेस सांसदों को घसीटा है और कुछ लोगों को मारा भी है। राहुल गांधी का कहना है कि हमारा काम ये सुनिश्चित करना है कि भारतीय लोकतंत्र सुरक्षित हो। हमारा काम जनता के विषयों को उठाना है और हम अपना काम कर रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लेकर बस में बिठाया है। उनके अलावा तमाम कांग्रेस सांसदों को हिरासत में लिया गया है।

Read Also:- Congress Protest: राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस सांसद हिरासत में, प्रियंका गांधी ने शुरू किया अपना मार्च

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का (Priyanka Gandhi Arrest) देशव्यापी प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी काले कपड़े में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पहुंची। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि महंगाई बेकाबू हो चुकी है। सरकार को इसको लेकर कुछ करना होगा। इसलिए हम ये लड़ाई लड़ रहे हैं। राहुल गांधी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र की बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला। राहुल ने महंगाई, जीएसटी को लेकर सरकार को घेरा है। राहुल ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि क्या आप तानाशाही का मजा ले रहे हैं। 

Read Also:- Congress Protest: महंगाई पर कांग्रेस का देश भर में हल्लाबोल, काले कपड़े में संसद पहुंचे सोनिया-राहुल

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.