Congress Protest: महंगाई पर कांग्रेस का देश भर में हल्लाबोल, काले कपड़े में संसद पहुंचे सोनिया-राहुल

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी काले कपड़े में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पहुंची।

Share This News
महंगाई

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल जारी है। संसद भवन परिसर के पास राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेता काले कपड़े में दिख रहे हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे गऐ है। यहां से कांग्रेस के सांसद राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे। वहीं कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कोशिश जहां प्रधानमंत्री आवास को घेरने की है वहीं दिल्ली पुलिस ने इतने बैरिकेड लगाए हैं कि कांग्रेस दफ्तर के आसपास का इलाका पूरा पुलिसबल ने घेर लिया है।

प्रदर्शन को देखते हुए जंतर-मंतर इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए यह फैसला किया गया है। कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली में ट्रैफिक डायवर्ट भी कर दिया गया है।

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी काले कपड़े में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पहुंची। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि महंगाई बेकाबू हो चुकी है। सरकार को इसको लेकर कुछ करना होगा। इसलिए हम ये लड़ाई लड़ रहे हैं।

राहुल गांधी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र की बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला। राहुल ने महंगाई, जीएसटी को लेकर सरकार को घेरा है। राहुल ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि क्या आप तानाशाही का मजा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या हो गई है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/big-news/congress-protest-congress-protested-against-inflation-and-unemployment-across-the-country-today-section-144-implemented-in-delhi/

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.