Advertisement

पाकिस्तान: आतंकी हाफिज सईद भारत को दे रहा खून की नदियां बहाने की धमकी, वीडियो वायरल

Share
Advertisement

रावलपिंडी: पाकिस्‍तान में सेलिब्रिटीज को इस समय भारतीय गीतकार जावेद अख्‍तर की एक टिप्‍पणी पर मिर्ची लगी हुई है। मगर यही सेलिब्रिटीज मोस्‍ट वॉन्‍टेड आतंकी हाफिज सईद के एक वीडियो पर खामोश हैं। आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्‍तान में हथियारों से लैस सेना के जवान सुरक्षा दे रहे हैं। भारत में कई आतंकी हमलों का गुनाहगार लश्‍कर-ए-तैयबा का सरगना हाफिज सईद फिर से जहर उगलने लगा है। घोटकी में कुछ हिंदुओं के धर्मांतरण की खबरों के बाद अब इस मोस्‍ट वॉन्‍टेड आतंकी का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हाफिज सईद खुलेआम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश की जनता को धमका रहा है। वह कह रहा है कि अगर भारत ने पाकिस्‍तान को आने वाला पानी रोका तो फिर वह पीएम मोदी की सांस रोक देगा।

Advertisement

हाफिज सईद ने उगला जहर

वीडियो में आतंकी पीएम मोदी का नाम लेकर कह रहा है,’तू ढाका यूनिवर्सिटी में खड़ा होकर कहे कि पाकिस्‍तान को हमने तोड़ा बांग्‍लादेश हमने बनाया। यह कहे कि हाफिज सईद चुप रहे तो मैं चुप नहीं रहूंगा। तुम्‍हारी जुबान हम खींचकर रहेंगे। तुम इस्‍लामाबाद पर दबाव डाल रहे हो कि हाफिज सईद क्‍यों बोलता है तो अगर तुम बोलोगे तो हम बोलेंगे।’

इसके बाद वह आगे कहता है, ‘तु कहेगा कि पाकिस्‍तान का पानी रोकेंगे, कश्‍मीर के अंदर डैम बनाकर तुम पाकिस्‍तान का पानी रोकेगे। सुन अगर तु पानी बंद करेगा तो हम तेरी सांस बंद करेंगे। इन दरियाओं में फिर खून बहेगा।’ हाफिज सईद का यह वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। मगर यह वीडियो पाकिस्‍तान के मंसूबों को बताने के लिए काफी है।

31 साल की सजा का नाटक

नौ अप्रैल 2022 को पाकिस्‍तान की एक कोर्ट ने हाफिज सईद को भारत में साल 2008 में हुए मुंबई आतंकी हमलों में 31 साल की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने सईद को हमलों का दोषी माना था। हाफिज को टेरर फाइनेंसिंग के दो मामलों में सजा का ऐलान हुआ था। हाफिज सईद के अलावा पिछले दिनों हिजबुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाउद्दीन को भी रावलपिंडी में देखा गया था। बताया जा रहा है कि लश्‍कर और हिजबुल सरगना आतं‍की बशीर अहमद पीर के जनाजे में पहुंचे थे। सलाउद्दीन ने भी यहां पर भारत को बर्बाद करने की धमकी दी है।

ये भी पढ़े: Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में विस्फोट, 4 की मौत, 10 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *