भोपाल: छोटे बेटे को मारने की धमकी दें कर, 3 साल तक अपनी ही बेटी से करता रहा रेप

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बलात्कार का एक घिनौना मामला सामने आया है। जहां पर बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उल्लांघ कर एक कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी का तीन साल तक बलात्कार (rape) किया है। बीते मंगलवार को भी लड़की के बाप ने उसके साथ शारीरिक शोषण करने की कोशिश की थी। जालिम बाप धमकी दें कर डराया करता था कि वो इसके बारे में किसी को बताने की हिम्मत भी न करे नहीं तो वो उसके छोटे भाई और उसकी मां को घर से बाहर निकाल देगा।

बता दें कि लड़की ने अपने बाप की घिनौनी हरकतों से परेशान हो कर अपनी मां को इस मामले के बारे में बता दिया था। जिसके बाद वह दोनों तुरंत ऐशबाग पुलिस स्टेशन (Aishbagh Police Station) पहुंच गईं और लड़की ने अपने दुष्ट पिता के खिलाफ शिकायत (FIR Report) दर्ज करवाई। अपनी शिकायत में पीड़ित लड़की ने बताया कि उसने तीन साल तक शारीरिक उत्पीड़ना सहन की है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस कर्मचारी को बताया कि उसके पिता ने तीन साल पहले उसके साथ पहली बार रेप (rape) किया था। उस समय घर में कोई नहीं था, वो अकेली थी। तभी उसके बाप ने मौके का फैयदा उठाया और उसका शारीरिक शोषण किया था। पीड़ित लड़की को उसके बाप ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वो उसके नाबालिग भाई को मौत के घाट उतार देगा।

भोपाल पुलिस (Bhopal Police) ने बातचीत के दौरान बताया है कि एक 19 साल की लड़की ने शिकायत की है कि उसका पिता पिछले तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो (POSCO) के तहत मामला दर्ज कर, आरोपी को न्यायिक हिरासत (judicial custody) में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *