Advertisement

Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार पर RCP सिंह का वार, कहा-‘नीतीश बाबू की मानसिक…’

Share
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने I.N.D.I.A गठबंधन का संयोजक बनने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद से राजनीतिक पार्टीयां नीतीश कुमार पर निशाना (Lok Sabha Election 2024) साध रही है। इसी कड़ी में आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने भी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि, नीतीश बाबू कू मानसिक रूप से वो किसी भी उत्तरदायित्व का कैसे निर्वहन कर सकते है।

Advertisement

Nitish Kumar पर आरसीपी सिंह का निशाना

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की आज जो स्थिति है शारीरिक और मानसिक रूप से वो किसी भी उत्तरदायित्व का कैसे निर्वहन कर सकते है। ये तो बिहार है जो सब झेल रहा है। आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने कहा नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की अब ऐसी कोई स्थिति नहीं है वो किसी भी महत्वपूर्ण दायित्व को निभा सके।

I.N.D.I.A गठबंधन पर आरसीपी सिंह ने कही ये बात

आपको बता दें, कि पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर कहा कि ना यहां ताल है और ना यहां मेल है, इनका ताल और मेल कभी नहीं होगा। क्योंकि तालमेल के लिए जरूरी है आपकी सोच में, आपकी विचारधारा और आपके कार्यक्रम में एकरूपता हो, समझदारी हो, लेकिन वो होगा कैसे, अलग-अलग एजेंडा, अलग-अलग सोच।

और किसी को अपना वंश चलना है तो किसी को अपना परिवार आगे बढ़ना है।(Lok Sabha Election 2024) ऐसे में भ्रष्टाचार में लिप्त है उसको बचाना है। तो कैसे लोग एक जगह आ सकते है। 

ये भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/horoscope/aaj-ka-rashifal-daily-horoscope-14-january-2024-news-in-hindi/

FOLLOW US ON: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *