Advertisement

अचानक घर में घुसे दो दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश, घर के मुखिया को मारी गोली और फिर…

Crime in Purnia

Crime in Purnia

Share
Advertisement

Crime in Purnia: बिहार में नकाबपोश बदमाशों के आंतक की एक घटना सामने आई है. बताया गया कि तकरीबन 15 से 20 संख्या में बदमाशों ने घर में घुसकर डाका डाला. वहीं विरोध करने पर परिवार के मुखिया को गोली मार दी. आरोप है कि बदमाश इस दौरान एक लाख से अधिक कैश और सोने-चांदी के जेवर आदि लूटकर ले गए. मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

Advertisement

घटना बिहार के पूर्णिया की बताई जा रही है. बताया गया कि मोहम्मद नौशाद के घर में सभी लोग मौजूद थे. तभी घर के आंगन में कुछ शोर सुनाई दिया. घर के लोगों ने देखा तो आंगन में 15 से 20 नकाबपोश बदमाश खड़े थे. उन्होंने घर के लोगों को डराया.

जब घरवालों ने शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाशों न उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उनका मुंह बंद करवा दिया. घर के मुखिया मोहम्मद नौशाद ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. इसके बाद बदमाश घर में रखे बक्से में से एक लाख से अधिक नकदी, तकरीबन दो किलो चांदी और सोने के जेवर लेकर भाग गए.

बदमाशों के जाने के बाद परिवार के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. वहीं गंभीर अवस्था में मोहम्मद नौशाद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां उनका इलाज जारी है. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

पुलिस के अनुसार घटना की जांच की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं आरोपियों में कोई जान पहचान का तो नहीं था. घटना के बाद परिवार के लोगों में दहशत है.

यह भी पढ़ें: Mumbai News: आइसक्रीम में इंसानी अंगुली देख निकल गई महिला की चीख

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *