Advertisement

मुसहर नहीं हैं जीतनराम मांझी- रत्नेश सदा

Ratnesh to Modi and Manjhi

Ratnesh to Modi and Manjhi

Share
Advertisement

Ratnesh to Modi and Manjhi: खगड़िया में पत्रकार वार्ता करते हुए बिहार के मंत्री रत्नेश सदा ने नरेंद्र मोदी और मांझी पर टिप्पणी की है। उन्होंने जहां नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाए और उनसे सवाल पूछे। वहीं उन्होंने जीतनराम मांझी के बारे में कहा कि वह मुसहर हैं ही नहीं। उनमें दिमाग नहीं है।

Advertisement

Ratnesh to Modi and Manjhi: मणिपुर की घटना पर पूछा सवाल

बिहार के अनुसूचित जाति और जनजाति कल्याण विभाग के मंत्री रत्नेश सदा ने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, मोदी ने तेलंगाना में कहा और अन्य जगह में भी कहा कि नीतीश कुमार के बयान से देश शर्मसार है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि मणिपुर में दलित समाज की एक लड़की से रेप हुआ और उसका अश्लील फोटो वायरल किया उस पर आज तक प्रधानमंत्री आजतक क्यों चुप हैं।

Ratnesh to Modi and Manjhi: बोले, आनंदीबेन और सीतारमण के पति लगाते हैं आरोप

उन्होंने कहा कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के पति और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के पति आरोप लगाते हैं कि उनकी पत्नियों को नरेंद्र मोदी ने वश में किया है। इस पर तो नरेंद्र मोदी को शर्म आनी चाहिए। चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए।

Ratnesh to Modi and Manjhi: जीतनराम मांझी के उपवास को कहा नौटंकी

वहीं उन्होंने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के उपवास को नौटंकी करार दिया है। खगड़िया में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए रत्नेश ने आज कहा कि जीतन राम मांझी बीजेपी के इशारे पर उपवास करने वाले हैं। उनको अपना दिमाग है ही नहीं। आज तक महादलित समाज के हित के लिए एक भी काम नहीं किए। सच्चाई तो यह है कि वह मुसहर है ही नहीं।

रिपोर्टः अनिश कुमार, संवाददाता, खगड़िया, बिहार

ये भी पढ़ें: Good work of Police: 12 घंटे में अपहरण की घटना का खुलासा, दो गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *