Advertisement

Good work of Police: 12 घंटे में अपहरण की घटना का खुलासा, दो गिरफ्तार

Good work of Police

Good work of Police

Share
Advertisement

Good work of Police: कैमूर के भभुआ थाना क्षेत्र के अखलासपुर से अपर्हत युवक को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर रोहतास के चेनारी बाजार से बरामद किया है। इसके साथ ही घटना को अंजाम देने वाले दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के इस गुड वर्क की हर जगह तारीफ हो रही है।

Advertisement

Good work of Police: पैसे के लेनदेन को लेकर था विवाद

पीड़ित कमलेश पांडेय ने बताया कि मैंने सैथा गांव निवासी मंगल पांडेय से 15 लाख रुपये लिए थे। उसके बदले में जमीन देनी थी लेकिन मंगल पांडेय कहने लगे की मुझे बेटी की शादी करनी है। मैं जमीन नहीं लूंगा मुझे पैसा दो। इसपर कमलेश ने कहा कि पैसा नहीं दे पाऊंगा मुझे कुछ दिन की मोहलत दो। इसके बाद वो लोग लगातार पैसा देने की मांग करने लगे। मना करने पर मारपीट की। पीड़ित का आरोप है कि मंगल पांडेय और चेनारी गांव निवासी अरविंद पांडेय द्वारा मुझे बाइक पर बिठाकर चेनारी ले जाया गया और कहा गया कि जबतक पैसा नहीं दोगे तब तक नहीं छोड़ेंगे। जिसके बाद मेरे परिजनों द्वारा भभुआ थाना में आवेदन दिया गया।

Good work of Police: चेनारी बाजार से सकुशल बरामद किया युवक

वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चेनारी से कमलेश को बरामद कर लिया है। प्रेसवार्ता कर कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि पीड़ित के परिजनों द्वारा अपहरण की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने युवक को सकुशल रोहतास के चेनारी बाजार से बरामद किया गया है। साथ ही दो अभियुक्त मंगल पांडेय और अरविंद पांडेय को गिरफ्तार भी किया गया है।

Good work of Police: अन्य गलत मामलों में भी थे शामिल

एसपी ने बताया, पूछताछ में यह बात सामने आई की ये सभी पूर्व के परिचित हैं और सभी लेन-देन के कारोबार सहित कई तरह के अन्य गलत मामले में भी शमिल थे। पीड़ित का एक गलत वीडियो भी अपहरणकर्ताओं के पास से बरामद किया गया है। वह इसके जरिए पीड़ित को ब्लैकमेल किया करते थे। मामले की जांच कर अभियुक्तों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट: प्रमोद कुमार, संवाददाता, कैमूर, बिहार

ये भी पढ़ें: रोसड़ा को जिले का दर्जा देने की मांगः धरनास्थल पर पहुंचे महेश्वर हजारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *