Advertisement

Bihar: लालटेन युग का अंत, अब एलईडी का जमाना- सम्राट चौधरी

Public Meeting in Supaul

Public Meeting in Supaul

Share
Advertisement

Public Meeting in Supaul: सुपौल में एनडीए प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के नामांकन के बाद जनसभा का आयोजन किया गया। इसमें एनडीए के कई दिग्गज पहुंचे। कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, लोजपा आर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर, मंत्री बिजेंद्र यादव, नीरज बबलू, शीला मंडल, नीतीश मिश्रा और रत्नेश सदा सहित अन्य नेता शामिल हुए। इस दौरान वक्ताओं ने जनसमूह से पीएम मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने की अपील की।

Advertisement

वक्ताओं ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में तेजी से विकास हो रहा है। केंद्र में फिर से एनडीए की सरकार बनी तो विकास की रफ्तार और तेज होगी। अब हमलोग ऐसा कानून बनाने जा रहे हैं जिसमे बालू माफिया, शराब माफिया और भू-माफिया की खैर नहीं। अब उन माफियाओं को या तो जेल जाना पड़ेगा या फिर नेपाल भागना पड़ेगा।

इस दौरान उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राजद पर तीखा हमला किया और कहा की लालटेन युग का अब अंत हो गया है और अब एलईडी का जमाना आया है। उन्होंने आरक्षण को लेकर भी राजद पर प्रहार किया और कहा की लालू यादव ने सिर्फ अपने परिवार को आरक्षण दिया है। इस दौरान जनसभा के बड़ी संख्यां में भीड़ देखी गई। तमाम नेताओं ने मौजूद जन समूह से सुपौल लोकसभा में एनडीए उम्मीदवार दिलेश्वर कामत को जिताने की अपील की।

रिपोर्टः कुणाल कुमार, संवाददाता, सुपौल, बिहार

यह भी पढ़ें: Rohtas: ‘सिर्फ फसल ही नहीं जली साहब… अरमान, आमदनी और मेहनत भी राख हो गई’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *