Advertisement

Lok Sabha Election: बिहार में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, लगाए गंभीर आरोप

Lok Sabha Election

Lok Sabha Election

Share
Advertisement

Lok Sabha Election: बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा ने पार्टी छोड़ दी है। उनके इस कदम से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। अनिल शर्मा ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना भी साधा है।

Advertisement

अनिल शर्मा ने सोनिया राहुल औऱ लालू पर बोला हमला

अनिल शर्मा ने कहा कि 1998 में जब से जनतादल के साथ कॉंग्रेस का गठबंधन हुआ था, उसका मैं विरोधी रहा हू। उस समय भी लालू यादव के कहने पर सीट शेयरिंग हुई थी। तब कांग्रेस को वोटकटवा पार्टी कहा गया। उस दौर में राजद के शासन काल को जंगल राज कहा जाता था और हम लोग उसके सहयोग में थे। उनका यह भी कहना था कि कांग्रेस ने भी अपराध किया है। कांग्रेस इसलिए पनप नहीं पा रही है क्योंकि सोनिया गांधी ने भी अगर जंगल राज के लिए बिहार के लोगों से क्षमा याचना की होती तो आज बिहार में कांग्रेस की स्थिति बेहतर जरूर होती ।

अनिल शर्मा ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस समझौतावादी और अवसरवादी रही। आज राहुल गांधी लालू यादव के घर जाकर उनके साथ मटन खाकर और अवसरवादिता का परिचय दे रहे हैं। 1999 के बाद कांग्रेस में आन्तरिक लोकतंत्र खत्म हो चुका है।

राहुल कश्मीर में जाकर दुकान लगाये मोहब्बत की दुकान

उन्होने कहा कि आज मल्लिकार्जुन रिमोट कंट्रोल से संचालित हो रहे हैं। सचमुच अगर राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान खोलना चाहते हैं तो कश्मीर में जाकर दुकान लगाये। बिहार में कॉंग्रेस औऱ राजद के बीच परमानेंट सेटलमेंट हो चुका है। वहीं उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस की कथनी और करनी में अंतर।

यह भी पढ़ें: INDIA Alliance Maharally: सीएम केजरीवाल की पत्नी ने गिनाई 6 गारंटी, अगले पांच वर्ष में करेंगे पूरी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें