Advertisement

Bihar: कांग्रेस के तीन MLA बीजेपी में शामिल, विजय सिन्हा बोले… विजय का काम विजय करवाना

Congress Leaders join BJP

Congress Leaders join BJP

Share
Advertisement

Congress Leaders join BJP:बिहार से इस वक्त एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। इस ख़बर को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल काफी तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के पूर्व मंत्री और एमएलए मुरारी गौतम, सिद्धार्थ सौरभ और संगीता कुमारी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी नेता और प्रदेश में उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के साथ बिहार कांग्रेस के कई नेता बिहार विधानसभा पहुंचे हैं। इस संबंध में डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि विजय का काम विजय करवाना है।

Advertisement

विजय सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस विधायक बंधुआ मजदूर की तरह नहीं रहना चाहते हैं। परिवारवाद से परेशान हैं। आज यह शुरूआत है. उनके कई विधायक उनको छोड़कर जाने के लिए परेशान हैं। वह बंधुआ मजदूरी से मुक्त होना चाहते हैं। एक परिवार के वंशवाद और जमींदारी प्रवृत्ति से विधायक मुक्त होना चाहते हैं।

मैं पीएम मोदी की नीतियों से प्रभावित- सिद्धार्थ गौतम, एमएलए

बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेस एमएलए सिद्धार्थ गौतम ने कहा, वो पीएम मोदी की नीतियों से प्रभावित हैं। पीएम मोदी राहुल गांधी से बेहतर पीएम हैं। मोदी के नेतृत्व में देश है सुरक्षित, अर्थव्यवस्था में भी सुधार हो रहा है। सिद्धार्थ ने कहा, वक्त आने पर सब बता दिए जाएगा कि कौन कहां है.

बीजेपी के गेम प्लान के कांग्रेस को लगेगा झटका

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कई और नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो राजनीतिक दृष्टिकोण से यह बीजेपी के लिए बड़ी बात होगी तो वहीं बिहार में कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन को एक तगड़ा झटका लग सकता है। इस संबंध में और सूचना मिलने पर ख़बर को अपडेट किया जाएगा। फिलहाल सम्राट के साथ कांग्रेस नेताओं का एक वीडियो भी समाने आ रहा है। आप भी देखिए…।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: पशु व्यवसाई से दिन दहाड़े सात लाख रुपये की लूट

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें