Advertisement

Bihar Crime: पशु व्यवसाई से दिन दहाड़े सात लाख रुपये की लूट

Robbery in Jahanabad

Robbery in Jahanabad

Share
Advertisement

Robbery in Jahanabad: जहानाबाद अरवल सड़क मार्ग के राजा बाजार समीप बाइक सवार चार बदमाशों ने दिन दहाड़े पशु व्यवसाई से हथियार के बल पर 7 लाख रुपए लूट लिए। इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस घटना के जुड़े हर पहलु पर जांच कर रही है।

Advertisement

पशु खरीदने जा रहे थे मंगला हाट

पशु व्यवसाई राजा प्रसाद बताया कि नालंदा जिले से पिकअप वाहन पर सवार होकर मंगला हाट में पशु खरीदने के लिए जा रहे थे। जैसे ही नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव के सभी पहुंचे तभी दो मोटरसाइकिल सवार चार बदमाश आए और पिकअप को रुकवा दिया और पैसे की मांग करने लगे। जब लोगों ने पैसा देने से आना-कानी की तो पिस्टल बट मारकर घायल कर दिया और पैसे लूट कर मौके से फरार हो गए।

सीसीटीवी फुजेज खंगाल रही पुलिस

इस बाबत एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि पशु व्यवसाई से लूट की घटना की सूचना प्राप्त हुई है। उन लोगों द्वारा लिखित आवेदन नगर थाना में दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पैसा कहा से आया, इसकी भी की जा रही जांच

उन्होंने कहा. लगता है कि दूर से ही बदमाश व्यवसाई का पीछा कर रहे थे। मौका देखकर घटना को अंजाम दिया गया। राजा बाजार पुल के समीप घटना को अंजाम दिया है। एसपी ने कहा कि सभी बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है। पैसा कहां से लाए थे सभी बिंदु पर जांच की जा रहा है। जांच के बाद घटना के बारे में स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा।

रिपोर्टः पंकज कुमार, संवाददाता, जहानाबाद, बिहार

यह भी पढ़ें:  Bihar: ‘पीएम मोदी और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का बिहार की जनता को बेसब्री से इंतजार’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें