Advertisement

Bihar: ‘पीएम मोदी और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का बिहार की जनता को बेसब्री से इंतजार’

Shahnawaz on Bihar Politics

Shahnawaz on Bihar Politics

Share
Advertisement

Shahnawaz on Bihar Politics: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पीएम मोदी के बिहार आने को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि जनता उनका बेसब्री से इंतजार कर रही है। वहीं उन्होंने आरजेडी की रैली को लेकर भी कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा लोगों को इस रैली की वजह से डर है।

Advertisement

‘बिहार में है सुशासन’

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और विधान परिषद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेताओं का बिहार की जनता इंतजार कर रही है। IGMS में पिस्टल को लहराए जाने की घटना पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में सुशासन है। किसी को भी कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। सारे विषयों की जांच होगी और कार्रवाई होगी।

‘आएंगे तो मोदी ही’

उन्होंने कहा, सदन चल रहा है लेकिन विपक्ष के नेता रैली की तैयारी में लगे हुए हैं। बिहार में कुछ भी हो, लेकिन आएंगे तो मोदी ही। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने का इंतजार पलक बिछाकर कर रही है। पीएम मोदी के स्वागत के लिए बिहार की जनता तैयार है। एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी बिहार आ रहे हैं। इस बात को लेकर के बहुत खुशी है।

‘आरजेडी की रैली को लेकर लोगों में भय’

उन्होंने कहा, आरजेडी जो अपनी रैली करने वाली है, उसे लेकर के लोगों में अभी से ही डर व्याप्त कर गया है। क्योंकि जिस तरह की संख्या वह लाते हैं, जिस तरह वहां लोगों को जमा किया जाता है। उसे उससे अव्यवस्था फैलती है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: बीजेपी के नेता ने IGMS की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कांग्रेस नेता ने केंद्र पर किया कटाक्ष

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें