Advertisement

बीजेपी के नेता ने IGMS की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कांग्रेस नेता ने केंद्र पर किया कटाक्ष

BJP and Congress Leaders Statements

BJP and Congress Leaders Statements

Share
Advertisement

BJP and Congress Leaders Statements: आईजीआईएमएस में पिस्टल लहराए जाने की घटना पर राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के विधायक तार किशोर प्रसाद  ने भी बयान दिया है। वहीं कांग्रेस नेता ईडी और सीबीआई छापेमारी पर केंद्र सरकार पर तंज कसा है।

Advertisement

‘एक घटना से बिहार में जंगलराज कहना गलत’

तार किशोर प्रसाद ने पत्रकारों के पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि किसी एक घटना से बिहार में जंगल राज है, यह कहना उचित नहीं होगा। दिल को खुश रखने को ग़ालिब ख्याल अच्छा है। तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि यह गैरकानूनी कार्य दुर्भाग्य पूर्ण है। इन चीजों से बचना चाहिए।

‘नहीं की जा सकती तुलना’

विभाग या आईजीआईएमएस का प्रशासनिक निकाय है वह निश्चित तौर पर इन सारी चीजों को देखेगी। 15 वर्षों के इतिहास और इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की तुलना नहीं की जा सकती है।

‘ईडी और सीबाआई के दम पर चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी’

वहीं कांग्रेस के फायर ब्रांड विधायक अजीत शर्मा ने राज्य में ईडी की छापेमारी पर हमला बोला है। अजीत शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2024 का चुनाव ईडी और सीबीआई के छापेमारी के दम पर जीतना चाहती है। विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए अजीत शर्मा ने यह बात कही।

‘जनता सब देख रही है’

उन्होंने  कहा कि मैं इसकी घोर निंदा करता हूं। अजीत शर्मा ने कहा कि उन्होंने जो भी वादा किया उसे पूरा नहीं किया वह मनमोहन सिंह को महंगाई के लिए कटाक्ष करते थे लेकिन आज देखा जाए तो जनता सब देख रही है। गरीब परेशान है। मुझे लगता है कि 2024 में बीजेपी का सफाया हो जाएगा।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar News: नीतीश कुमार की प्रशासन पर पकड़ खत्म: सत्येंद्र यादव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें