Advertisement

BRS और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू, तेलंगाना में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह

Amit Shah

Amit Shah

Share
Advertisement

Amit Shah: तेलंगाना के विकाराबाद पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “मान लीजिए INDI गठबंधन को बहुमत मिलेगा तो उनका प्रधानमंत्री कौन बनेगा?… राहुल बाबा बन सकते हैं क्या? शरद पवार बन सकते हैं? ममता जी बन सकती हैं? स्टालिन, उद्धव ठाकरे बन सकते हैं? राहुल बाबा बन सकते हैं क्या? इनके पास प्रधानमंत्री का प्रत्याशी ही नहीं है…”

Advertisement
Amit Shah: अमित शाह ने कहा आगामी चुनाव दो विचारधाराओं के बीच की लड़ाई है। एक तरफ, आपके पास पीएम श्री नरेंद्र मोदी के सौहार्दपूर्ण नेतृत्व में बीजेपी-एनडीए है। दूसरी ओर, आपके पास INDI गठबंधन है जिसके नेता राहुल बाबा हैं। अमित शाह ने कहा मोदी जी के पास 23 वर्षों के ईमानदार और पारदर्शी राजनीतिक जीवन का रिकॉर्ड है। मोदी जी ऐसे नेता हैं जिन्होंने 23 साल में एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है।
अमित शाह ने कहा जबकि, कांग्रेस नेताओं के नाम घोटालों और घोटालों का रिकॉर्ड है। भारत में तापमान बढ़ते ही राहुल बाबा छुट्टी पर चले जाते हैं। क्या भारत का ऐसा प्रधानमंत्री होना चाहिए जो धारा 370 को दशकों तक बरकरार रखे, या ऐसा प्रधानमंत्री होना चाहिए जो इसे निरस्त कर कश्मीर में समृद्धि लाए?
अमित शाह ने कहा क्या भारत को ऐसा प्रधानमंत्री बनाना चाहिए जो आतंकवाद के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने से डरता हो, या ऐसा प्रधानमंत्री होना चाहिए जो जवाब देना जानता हो? अमित शाह ने कहा कांग्रेस कभी भी तेलंगाना का विकास नहीं कर सकती। बीआरएस और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। अगर आप कांग्रेस और मजलिस पार्टी को हटाना चाहते हैं तो आपको बीजेपी पर भरोसा करना होगा!

ये भी पढ़ें: बिहार के युवक की सऊदी में मौत, मरने से पहले वीडियो में कहा… ‘हम किसी के बहकावे में यहां…’
Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *