Advertisement

BJP में शामिल होने की बात पर कन्नड़ सुपरस्टार किच्छा सुदीप ने किया बड़ा खुलासा बोले…

Kichha Sudeep

Kichha Sudeep

Share
Advertisement

किच्छा सुदीप, जो एक कन्नड़ फिल्म सुपरस्टार हैं, ये अफवाहें फैली हुई हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होंगे क्योंकि उन्होंने खुलासा किया है कि वह आगामी कर्नाटक चुनाव 2023 के लिए पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। 2023 में कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैलाने के बाद, किच्छा सुदीप ने खुलासा किया कि क्या वह कर्नाटक में मौजूदा सत्ताधारी पार्टी में शामिल होंगे या नहीं।

Advertisement

किच्चा सुदीप का बयान

अपने आधिकारिक बयान के मुताबिक, किच्चा सुदीप ने कहा कि वह बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं।, कन्नड़ सुपरस्टार ने कहा, “मैं केवल भाजपा के लिए प्रचार करूंगा, मैं आगामी कर्नाटक चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।”

अभिनेता ने यह भी कहा कि भाजपा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के लिए प्रचार करके, वह अपने करीबी सहयोगी और निर्माता के लिए आगामी चुनावों में टिकट नहीं मांग रहे हैं। सुदीप ने स्पष्ट किया कि फिलहाल उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है।

कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के साथ सुदीप द्वारा भाजपा को समर्थन देने की घोषणा करने से कुछ घंटे पहले प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

ये भी पढ़े:Chhattisgarh: शादी उपहार में मिले होम थियेटर ब्लाटिंग मामले में हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें