Advertisement

Chhattisgarh: शादी उपहार में मिले होम थियेटर ब्लाटिंग मामले में हुआ खुलासा

0
Chhattisgarh

Chhattisgarh

Share
Advertisement

Chhattisgarh: सोमवार को कबीरधाम जिले के चमारी गॉव में होम थियेटर ब्लॉस्ट मामले में एक नया मोड़ सामने आया है जहां होम थियेटर शुरू करने के दौरान एक ही परिवार को 5 लोग घायल हुए थे। नव विवाहित दूल्हा सहित 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। पूरा मामला रेंगाखार क्षेत्र के चमारी गॉव का था वही बताया जा रहा है कि 2 दिन पूर्व ही परिवार में शादी हुई थी। जिसमे उपहार स्वरूप होम थियेटर दिया गया था घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

नव विवाहिता के आशिक ने अपने प्रेमिका को शादी में उपहार में होम थियेटर दिया था। बताया जा रहा है कि प्रेमी युवक को प्रेमिका के शादी से एतराज था। जहां लगभग प्रेमी आशिक व नव विवाहिता के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग था। वही अचानक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को अपने शादी की बात बताई जिसमे प्रेमी युवक आग बबूला हो गया जिसके बाद प्रेमी युवक ने दूल्हे को नुकसान पहुचाने के लिए प्रेमिका को शादी में उपहार स्वरूप बारूद भरकर होम थियेटर दिया जिसके बाद दूल्हे ने होम थियेटर टेस्टिंग के दौरान बिजली की करंट से ब्लॉस्ट हो गया। वही आपको बता दें कि प्रेमी युवक संजू मरकाम ने अपनी प्रेमिका और उसके पति को मारने की नियत से साजिश रची थी। आरोपी प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 दूल्हे  समेत भाई की मौत अन्य 4 घायल

शादी के बाद दहेज के सामान के साथ बारूद से भरा साउंड सिस्टम भी प्रेमिका के ससुराल में पहूच गया और शादी के सामान को परिवार वालों ने घर में जमाना शुरू किया। इसी दौरान साउड सिस्टम को चालू करते हुए जोर का धमाका हो गया। जिससें घर के खरपच्चे उड़ गये साथ नवविवाहित दूल्हे हेमेन्द्र मेरावी और उसके छोटे भाई राजकुमार की दर्दनाक मौत हो गई व उसके परिवार के अन्य चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

रिपोर्ट: निशा द्विवेदी

ये भी पढ़े:Chhattisgarh: बाघ के निशान से क्यों ग्रामीणों में फैली दहशत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *