Advertisement

Navjot Singh Sidhu ने जेल से छूटने के बाद अमृतपाल सिंह, सिद्धू मूसेवाला के बारे में कहा…

Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu

Share
Advertisement

कांग्रेस नेता और पंजाब पार्टी के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को रोड रेज मामले में सजा काटने के बाद आखिरकार जेल से रिहा कर दिया गया। जेल से रिहा होने के बाद, कांग्रेस नेता ने अमृतपाल सिंह मामले सहित पंजाब में चल रही स्थिति के बारे में कई सवालों के जवाब दिए।

Advertisement

क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू, जो एक साल से जेल में थे। उन्हें शनिवार को जेल से रिहा कर दिया गया और तुरंत पंजाब की मौजूदा स्थिति के बारे में पूछा गया। जिसमें खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह के खिलाफ शुरू की गई मैनहंट का जिक्र था।

जल्द करेगें प्रेस वार्ता

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतपाल सिंह के बारे में पूछे गए सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया और कहा कि वह जल्द ही प्रेस को संबोधित करेंगे और पंजाब में कानून व्यवस्था के बारे में बात करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब की छवि खराब करने की साजिश रची जा रही है।

जेल के अंदर अच्छे व्यवहार के कारण कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को उनकी 12 महीने की सजा में से सिर्फ 10 महीने की सेवा के बाद, उनकी आधिकारिक रिहाई से कुछ हफ्ते पहले ही जेल से रिहा कर दिया गया था। सिद्धू की पत्नी को कैंसर होने का पता चलने के कुछ ही समय बाद यह बात सामने आई है।

Sidhu Moosewala को लेकर कहा

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतपाल सिंह से जुड़े सवालों के अलावा अपनी रिहाई के बाद पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के बारे में भी बात की। कांग्रेस नेता ने कहा, ‘मैं सिद्धू मूसेवाला के घर जाऊंगा। वहां मैं पंजाब की कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में बोलूंगा।

सिद्धू ने भाजपा नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश रची जा रही है। पंजाब में अल्पसंख्यक शासन (सिख) है। जहां भी अल्पमत बहुसंख्यक होता है। केंद्र साजिश रचता है। सबसे पहले, वे कानून और व्यवस्था की समस्या पैदा करते हैं। और फिर वे दमन करते हैं और दावा करते हैं कि वे शांति लाए।

ये भी पढ़े: Muzaffarnagar में भीषण सड़क हादसा, मां बेटे समेत तीन की मौत, दो घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें