Advertisement

लोकतंत्र का उत्सव मनाने मतदान केंद्र पहुंचे फिल्मी सितारे, देखें झलकियां

Film Stars Caste Vote

Film Stars Caste Vote

Share
Advertisement

Film Stars Caste Vote: लोकतंत्र के पांचवें चरण में फिल्मी सितारों ने भी वोटिंग की. इस दौरान उन्होंने आम लोगों से भी अपील की कि घर से निकलें और वोट जरूर डालें. इस दौरान मतदान केंद्र पर पहुंचे मतदाता भी अपने चहेते फिल्म स्टार्स को देखकर खुश नजर आए. लोगों में उनके साथ तस्वीरें खिंचाने की होड़ भी नजर आई.

Advertisement

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने किया मतदान. सभी मतदाताओं से की मतदान करने की अपील.

फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी किया मतदान.

गायक-संगीतकार शंकर महादेवन ने अपने परिवार के साथ मतदान किया। शंकर महादेवन ने कहा, आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. मैं सभी लोगों से आग्रह करूंगा कि बाहर निकलकर मतदान करें.

फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर ने डाला वोट.

अभिनेता चंकी पाण्डे और अर्जुन रामपाल ने लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण में मतदान किया।

अभिनेत्री अनन्या पाण्डे ने लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण के लिए मतदान किया।

अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण के लिए मतदान किया।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण के लिए मतदान किया। उन्होंने कहा, वोट देना बहुत महत्वपूर्ण हैं, तो सभी से अनुरोध है कि वे जाकर वोट दें।

रामायण अभिनेत्री दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने कहा, मैंने आज सुबह ही इंस्टाग्राम में एक रील डाली है कि सभी वोट करें क्योंकि बहुत कम लोग वोट कर रहे हैं। तो मैं अनुरोध करती हूं कि आप सभी वोट करें क्योंकि अगर आप वोट नहीं करेंगे तो आपको वो मिलेगा। जिससे आपको आगे शायद नुकसान हो। अगर आप विकास चाहते हैं तो आप वोट करें।

अभिनेता सनी देओल ने एक मतदान केंद्र में अपना वोट डाला।

अभिनेता जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह ने मुंबई के एक मतदान केंद्र में वोट डाला।

अभिनेता संजय दत्त ने एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। उन्होंने कहा, मैं सबसे अपील करता हूं कि सब लोग वोट जरूर करें.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने समिता शेट्टी के साथ डाला वोट.

अभिनेता वरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन के साथ वोट डाला।

निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन और अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपना वोट डाला।

अभिनेत्री विद्या बालन ने डाला वोट.

भिनेता इमरान हाशमी ने एक मतदान केंद्र में अपना वोट डाला।

वोट करने के बाद अभिनेता दिव्या दत्ता ने कहा, मुझे गर्व है कि आज भारी मात्रा में सब यहां मतदान करने आए हुए हैं और जो नहीं आए हैं वो शाम तक आकर अपना वोट डाले।

मतदान करने के बाद अभिनेत्री शबाना आजमी ने कहा, यह हर नागरिक का सबसे बड़ा हक है और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है…मैं सबसे अपील करती हूं कि वोट जरूर दें.

वोट करने के बाद अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा, ये सबसे बड़ा उत्सव है और सभी को अपने मतदान का प्रयोग करना चाहिए।. अगर आपने मतदान नहीं किया तो आपको शिकायत करने का अधिकार नहीं है.

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने किया मतदान. कहा, आज खुशी का दिन है, हम सभी नागरिकों वोट करना चाहिए।

अभिनेता नाना पाटेकर ने किया मतदान. कहा, यूथ के लिए यही संदेश है कि सभी को मतदान करना चाहिए।

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, आज हम सबको ये पर्व मनाने का मौका मिला है तो हमें बाहर आकर वोट करना चाहिए ताकि 5 साल तक हमें किस तरह की सरकार चाहिए और कैसी व्यवस्था चाहिए और हम उस व्यवस्था का फायदा उठा सके।.

गायक विशाल ददलानी ने कहा, हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम बाहर निकलकर लोगों को रास्ता दिखाएं।. मैं सबसे अनुरोध करूंगा कि आप सब वोट करें। जिन लोगों ने आपका साथ दिया है उनको वोट दें।.

रोडीज़ फेम अभिनेता और निर्माता व भाई रघु राम और राजीव लक्ष्मण ने मुंबई के एक मतदान केंद्र में मतदान किया।

फिल्म निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने मुंबई में एक मतदान केंद्र में वोट डाला। उन्होंने कहा, मैं हर मतदाता को कहूंगा कि अपना वोट ज़रूर डालें. मैंने अपने देश की प्रसिद्धी, देश के विकास के लिए किया है. अगली पांच साल की सरकार से देश में सर्व धर्म सम्मान, प्रेम, विकास और विकास पूरे विश्व स्तर पर हो, इसकी आशा है।

मतदान करने के बाद गायक कैलाश खैर ने कहा, “मैं बोलना चाहता हूं कि भारत बदल रहा है…राष्ट्रहित में ऐसे दी जुटे रहिए और वोट करते रहिए.

अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने भी मतदान किया. कहा, बड़ी संख्या में लोग वोट करने आ रहे हैं। 400 पार का नारा सफल होगा।

अभिनता धर्मेंद्र ने भी किया मतदान.कहा, जनता जानती है कि कैसे एक अच्छा भारतीय बनना है और भारत कैसे आगे ले जाना है… मुझे यकीन है वे एक अच्छे भारतीय हैं.

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान और बेटे जुनैद खान ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

अभिनेत्री अनीता राज ने भी किया मतदान. कहा, हम सभी इस देश के जिम्मेदार नागरिक हैं आप आएं और वोट करें. मुझे पता चला है कि कम संख्या में वोट हो रहे हैं तो आलसी मत बनिए, बाहर निकलें और मतदान करें, यह बहुत महत्वपूर्ण है.

अभिनेता परेश रावल ने मतदान किया. उन्होंने कहा, वोट न देने वालों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए, जैसे उनके टैक्स में बढ़ोतरी कर दो.

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव ने भी किया मतदान. कहा, यह हमारे देश के प्रति एक बड़ी जिम्मेदारी है, हमें मतदान करना चाहिए. मैं सभी से अपील करता हूं कि अपना वोट जरूर डालें…”

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने भी किया मतदान.

दिवंगत फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी किया मतदान.

फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर, फिल्म निर्देशक जोया अख्तर ने भी एक मतदान केंद्र पर मतदान किया.

अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा, मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित रहे, मजबूत रहे और इसी को दिमाग में रखकर मैंने मतदान किया है. मुझे लगता है कि इस बार ज्यादा लोग मतदान करेंगे.

यह भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल की जान को खतरा, खरोंच भी आई तो बीजेपी होगी जिम्मेदार- संजय सिंह, AAP

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *