Advertisement

ज्यादा नींद लेने वालों को मिलेगा रोजगार, अधिक सोने वालों को मिलेगा हजारों डॉलर, जानिए ऑफर

Share
Advertisement

वैसे तो लोग ज्यादा नींद को अच्छा नहीं मानते हैं, लेकिन अब ज्यादा सोने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। कहा तो ये भी जाता है कि जो लोग ज्यादा सोते हैं। वो लोग जीवन में असफल रह जाते हैं। बता दें कि ज्यादा सोने वालों के लिए भी नौकरी है। ऐसा ही विशेष मौका देने जा रही है न्यूयॉर्क स्थित अमेरिका की मशहूर गद्दा कंपनी। मिली जानकारी के हिसाब से ये कंपनी अच्छे नैपर को देगी हजारों डॉलर की सैलरी।

Advertisement

सोशल मीडिया दिला सकती है नौकरी

न्यूयॉर्क स्थित कंपनी  “कैस्पर स्लीपर्स” के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों की तलाश में जुट गई है। जिन्हें सोशल मीडिया पोस्ट बनाकर पेशेवर स्लीपर के रूप में अपने अनुभव के बारे में आम लोगों को बताना होगा। कंपनी की जॉब पोस्टिंग के अनुसार, योग्य उम्मीदवार के पास असाधारण नींद की क्षमता, जितना हो सके सोने की इच्छा और किसी भी तरह से नींद लेने की क्षमता होनी चाहिए।

11 तारीख तक जारी रहेगा आवेदन

कंपनी ने कहा कि इच्छुक उम्मीदवारों को अपने आवेदन के हिस्से के रूप में टिकटॉक पर अपने नींद के कौशल को दिखाने के लिए कहा गया है। नौकरी के लिए आवेदन प्रक्रिया 11 अगस्त, 2022 तक casper.com/jobs पर खुली है। उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म भरने के साथ ही सोशल मीडिया पर कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट को टैग करते हुए अपना टिकटॉक और शॉर्ट वीडियो भी शेयर करना होगा। उम्मीदवारों को चयन के बाद अच्छी खासी तनख्वाह भी मिलेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *